Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Tej Pratap Yadav says Bihar belongs to Lalu not make any difference PM Narendra Modi arrival

बिहार लालू का है; तेज प्रताप यादव बोले- पीएम मोदी के आने से फर्क नहीं पड़ता

आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने कहा कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी समाज को बांटना चाहते हैं। वे देश के दो टुकड़े करना चाहते हैं लेकिन उनका सपना पानी में मिलने वाला है।

Jayesh Jetawat लाइव हिन्दुस्तान, पटनाSun, 12 May 2024 11:48 AM
share Share

लोकसभा चुनाव के बीच प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के बिहार दौरे को लेकर सूबे का सियासी पारा गर्माया हुआ है। पूर्व मंत्री एवं आरजेडी नेता तेज प्रताप यादव ने पीएम मोदी के बिहार दौरे पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि प्रधानमंत्री के बिहार आने से कोई फर्क नहीं पड़ने वाला है। बिहार लालू यादव और इंडिया महागठबंधन का है। पीएम मोदी समाज को लड़वाने के लिए आ रहे हैं, वे देश को दो हिस्सों में बांटना चाहते हैं। लालू के बड़े बेटे तेज प्रताप ने रविवार को मीडिया से बातचीत में ये बातें कहीं।

तेज प्रताप यादव ने आरोप लगाया कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी देश को तोड़ना चाहते हैं। मगर उनका सपना पानी में मिलने वाला है। वे पहले भी बिहार आ चुके हैं और क्या किया, सबने देखा है। उन्होंने दावा किया कि लोकसभा चुनाव में बीजेपी को 400 से ज्यादा सीटें नहीं मिलने वाली हैं। केंद्र में इंडिया गठबंधन की सरकार बनने जा रही है।

बता दें कि प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का लोकसभा चुनाव के बीच दो दिवसीय बिहार दौरा है। रविवार शाम में वे पटना में रोड शो करेंगे। इसके बाद सोमवार को हाजीपुर, वैशाली और सारण में चुनावी रैलियों को संबोधित करेंगे। लोकसभा चुनाव की तारीख घोषित होने के बाद पीएम मोदी का यह छठा बिहार दौरा है। 

प्रधानमंत्री के बिहार दौरे को लेकर लालू परिवार बीजेपी पर हमलावर है। रविवार सुबह आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव ने सोशल मीडिया पर पोस्ट कर कहा कि बिहार अब बुड़बक नहीं है। पीएम मोदी रोड शो क्या, चाहें तो गली-गली घूमकर नुक्कड़ नाटक कर लें। लोकसभा चुनाव के पहले तीन चरणों में जनता ने उन्हें रोड पर ला दिया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें