Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Samrat Choudhary took jibe at Tejashwi and Tej Pratap yadav

तेजस्वी और तेज प्रताप पर सम्राट चौधरी ने कसा तंज, लालू को भी लिया आड़े हाथ

गया में आयोजित चुनावी जनसभा के दौरान बिहार के डिप्टी सीएम सम्राट चौधरी ने आरजेडी प्रमुख लालू यादव और उनके परिवार पर हमला बोला। सम्राट चौधरी ने कहा कि लालू के लिए आरक्षण का मतलब अपना परिवार होता है।

Malay Ojha लाइव हिन्दुस्तान, पटनाThu, 28 March 2024 09:36 AM
share Share

सम्राट चौधरी ने फिर दोहराया कि लालू के लिए आरक्षण का मतलब अपना परिवार होता है। पहले उन्होंने अपनी पत्नी राबड़ी देवी को बिहार का मुख्यमंत्री बनाया। फिर उन्होंने देखा कि तेजस्वी यादव क्रिकेट नहीं खेल पा रहे हैं और पानी ढो रहे हैं तो उनको उपमुख्यमंत्री बना दो। दूसरा बेटा (तेज प्रताप यादव) हरे राम, हरे कृष्ण करता है, इसलिए इसको भी मंत्री बना दो। गुरुवार को गया लोकसभा सीट से एनडीए उम्मीदवार जीतन राम मांझी के नामांकन के बाद गांधी मैदान में आयोजित चुनावी रैली को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने ये बातें कहीं।

चुनावी सभा को संबोधित करते हुए सम्राट चौधरी ने आगे कहा कि अब लालू यादव ने अपनी दोनों बेटियों (मीसा भारती और रोहिणी आचार्य) को चुनाव लड़ाने की बात कही है। एक बेटी (मीसा भारती) को राम कृपाल यादव ने चुनाव हार दिया था। अब एक और बेटी (रोहिणी आचार्य) को छपरा से चुनाव लड़ा रहे हैं।

राज्य के डिप्टी सीएम ने आरोप लगाते हुए कहा कि लालू प्रसाद ने 15 साल के शासनकाल में 1990 से लेकर 2005 तक बिहार में किसी गरीब को आरक्षण नहीं दिया। चाहे वह महादलित हो, पिछड़ा हो, अति पिछड़ा हो, लेकिन अपने परिवार को उन्होंने आरक्षण देने का काम किया है। उन्होंने कहा कि 4 जून को एनडीए का सरकार बनानी है। देश के प्रधानमंत्री ने 530 संकल्प लिया था, जिसमें से 529 संकल्प को उन्होंने पूरा कर दिया है। 

सम्राट चौधरी ने जनसभा में आए लोगों से कहा कि जिस तरह आप टेंट में बैठे हैं, वैसे ही श्री राम साढ़े चार सौ वर्षों से इंतजार कर रहे थे। कोई भागीरथ आए और हमको इस टेंट से निकाल कर भव्य मंदिर में ले जाए। अपने भाषण के दौरान सम्राट चौधरी ने इस बार के लोकसभा चुनाव में जीतन राम मांझी के पक्ष में वोट देने की अपील की।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें