Hindi Newsबिहार न्यूज़Rap with officers minor daughter in Patna

शर्मनाक: अफसर की नाबालिग बेटी से रेप, बनाया अश्लील वीडियो

एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में एक अधिकारी की नाबालिग बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़ा गया आरोपित सुमित गौरव (20 वर्ष) दानापुर के भट्टा रोड...

शर्मनाक: अफसर की नाबालिग बेटी से रेप, बनाया अश्लील वीडियो
पटना हिन्दुस्तान टीम Fri, 5 July 2019 09:55 AM
हमें फॉलो करें

एयरपोर्ट थाना क्षेत्र में एक अधिकारी की नाबालिग बेटी का अश्लील वीडियो बनाकर दुष्कर्म करने वाले आरोपित को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भेज दिया। पकड़ा गया आरोपित सुमित गौरव (20 वर्ष) दानापुर के भट्टा रोड का रहने वाला है। वह भी एक अफसर का बेटा बताया जा रहा है। 

आरोपित से बरामद मोबाइल की जांच में पता चला कि उसने पीड़िता का अश्लील वीडियो डिलीट कर दिया है। दूसरी ओर पुलिस ने गुरुवार को पीड़िता का मेडिकल कराया तथा शुक्रवार को कोर्ट में बयान होगा। मेडिकल के बाद पीड़िता को उसके परिजनों के हवाले कर दिया गया। 

दरिंदगी के बाद जान देने को ठानी
पुलिस के मुताबिक, पीड़िता एक अधिकारी की बेटी है। पढ़ने के दौरान आरोपित उसके पीछे पड़ गया। कुछ दिन बाद उसने लड़की को अपने चंगुल में फंसा लिया। इसके बाद उसका अश्लील वीडियो बनाकर उसे वायरल करने की धमकी देते हुए दुष्कर्म करने लगा। 

पीड़िता ने बताया कि जब भी वह दरिंदगी का विरोध करती थी, आरोपित वीडियो वायरल करने की धमकी देते हुए चुप रहने की नसीहत देता। यही नहीं, वह अपने एक दोस्त से शारीरिक संबंध बनाने का दबाव दे रहा था। उसकी दरिंदगी से आजिज आकर जान देने के लिए मंगलवार को घर से निकल गई। खोजबीन के दौरान बुधवार को वह आरा रेलवे स्टेशन पर मिली। सचिवालय डीएसपी राजेश प्रभाकर ने बताया कि आरोपित के खिलाफ केस दर्ज किया गया है। मेडिकल रिपोर्ट अभी तक नहीं मिली है।

लड़कियों को डरने की जरूरत नहीं है। यदि कोई अश्लील हरकत करने की कोशिश करे तो बेझिझक शोहदे को सबक सिखाएं। चुप्पी तोड़कर इसकी शिकायत परिजनों और पुलिस से जरूर करें, ताकि समय रहते आरोपित के खिलाफ कार्रवाई की जा सके। 
- गरिमा मलिक, एसएसपी

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें