Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Polytechnic girl student committed suicide due to semester back depression Muzaffarpur Bihar

सेमेस्टर बैक होने पर पॉलिटेक्निक छात्रा का खौफनाक फैसला, हॉस्टल के छत से कूदकर किया सुसाइड

छात्रा की पहचान 17 वर्षीय अंजली कुमारी के रूप में हुई है जो छपरा के सोनपुर की रहने वाली थी। वह मुजफ्फरपुर महिला पॉलिटेक्निक में सेकंड ईयर की स्टूडेंट थी और कॉलेज के हॉस्टल में रहकर पढ़ाई करती थी।

Sudhir Kumar लाइव हिन्दुस्तान, मुजफ्फरपुरSat, 3 Aug 2024 07:53 AM
share Share

बिहार के मुजफ्फरपुर में महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज में उसे समय सनसनी फल गई जब एक छात्रा का शव कॉलेज से बरामद किया गया। हॉस्टल की चौथी मंजिल से गिरने से उसकी मौत हो गई। बेला इंडस्ट्रियल एरिया में महिला पॉलिटेक्निक कॉलेज स्थित है। बेला थाना पुलिस का कहना है कि मामला सुसाइड का लगता है। सेमेस्टर में बैक हो जाने के कारण छात्रा डिप्रेशन में थी।  डेड बॉडी को पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज कर पुलिस पूरे प्रकरण की जांच में जुट गई है।  कोई सुसाइड नोट बरामद नहीं किया जा सका है। 

छात्रा की पहचान 17 वर्षीय अंजली कुमारी के रूप में हुई है जो छपरा के सोनपुर की रहने वाली थी।  वह मुजफ्फरपुर महिला पॉलिटेक्निक में सेकंड ईयर की स्टूडेंट थी और कॉलेज के छात्रावास में रहकर पढ़ाई करती थी।  बताया जाता है कि शुक्रवार को उसका रिजल्ट आया था।  जिसमें एक  सब्जेक्ट में उसे कम मार्क्स मिले थे।  पिछले सेमेस्टर में भी दो सब्जेक्ट में बैक लग गया था। सेकंड सेमेस्टर का रिजल्ट आने के बाद वह काफी परेशान हो गई थी। 

अंजलि के दोस्तों से जानकारी मिली है कि रिजल्ट आने के बाद बहुत टेंशन में थी और दोस्तों से भी कम बात कर रही थी।  हालांकि उसे किसी ने छत से छलांग लगाते हुए नहीं देखा और कोई सुसाइड नोट भी बरामद नहीं किया जा सका है।  बताया जा रहा है कि फोर्थ फ्लोर से गिरकर उसकी मौत हुई है। एफएसएल की टीम मौके पर पहुंचकर छानबीन कर रही है।  पुलिस ने घटना स्थल से नमूने भी जुटाए हैं। 

इस मामले में बेला थाना की प्रभारी रंजना वर्मा ने जानकारी दी कि छात्रा की डेड बॉडी का इनक्वेस्ट रिपोर्ट बना लिया गया है और पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है।  उन्होंने भी दो पेपर में क्रॉस लगने की पुष्टि की।  छात्रा के दोस्तों के हवाले से पुलिस ने बताया कि अंजलि डिप्रेशन में चल रही थी।  हालांकि पुलिस का कहना है कि हर संभावित एंगल से मामले की जांच की जा रही है। घटनास्थल से एफएसएल ने कई नमूने एकत्र किए हैं।  पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद तथ्य सामने आएंगे।  छात्रा के परिजनों से संपर्क किया जा रहा है
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें