Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Pawan Singh met JP Nadda told this on leaving Asansol Loksabha Seat Where will BJP contest from Bhojpuri actor

जेपी नड्डा से मिले पवन सिंह, आसनसोल छोड़ने पर बताई यह बात; भोजपुरी एक्टर को कहां लड़ाएगी BJP?

पवन सिंह को हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार और तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू के खिलाफ मैदान में उतारा था। कुछ देर बाद ही ट्वीट कर आसनसोल चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी थी।

Sudhir Kumar लाइव हिंदुस्तान, दिल्ली पटनाMon, 4 March 2024 08:44 AM
share Share

आसनसोल लोकसभा सीट छोड़ने के बाद भोजपुरी गायक और एक्टर पवन सिंह ने बीजेपी का राष्ट्रीय अध्यक्ष भाजपा जेपी नड्डा से मुलाकात की। इस दौरान पूर्व मंत्री और पार्टी के बंगाल प्रभारी मंगल पांडे भी मौजूद रहे। करीब 1 घंटे तक दोनों नेताओं के बीच दिल्ली में मुलाकात हुई। राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलने के बाद पवन सिंह ने मीडिया से बात की और आसनसोल सीट छोड़ने को लेकर अपनी बात रखी। मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार आसनसोल लोकसभा सीट पर अब अक्षरा सिंह को उम्मीदवार बनाने की तैयारी चल रही है। लोकसभा चुनाव 2024 के पहले सियासी हलके में यह मामला सुर्खियों में है।

दरअसल बीजेपी ने भोजपुरी के स्टार पवन सिंह को पश्चिम बंगाल की आसनसोल सीट पर लोकसभा चुनाव चुनाव लड़ाने की घोषणा कर दी। पवन सिंह को हिंदी फिल्मों के सुपरस्टार और तृणमूल कांग्रेस के सांसद शत्रुघ्न सिन्हा उर्फ बिहारी बाबू के खिलाफ मैदान में उतारा था। पवन सिंह ने इसका स्वागत किया उनके समर्थकों ने जमकर उत्साह दिखाया। खुद पवन सिंह ने भाजपा नेतृत्व को भरोसा करने के लिए धन्यवाद जताया। लेकिन कुछ देर बाद ही एक ट्वीट करके उन्होंने आसनसोल चुनाव नहीं लड़ने का अपना फैसला सार्वजनिक कर दिया। सोमवाक को इस मसले पर मीडिया कर्मियों ने जब पवन सिंह से सवाल किया तो उन्होंने कहा कि समय-समय की बात है। जो हो रहा है वह अच्छा है और जो होगा वह भी अच्छा होगा। उन्होंने बताया कि राष्ट्रीय अध्यक्ष से मिलकर अपनी सारी बातें रख दिया है।

इधर मीडिया में खबरें आ रही हैं कि पवन सिंह की जगह भाजपा ने भोजपुरी की एक्ट्रेस अक्षरा सिंह का उतारने का मन बनाया है। हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं की गई है। एक न्यूज़ चैनल से बात करते हुए अक्षरा सिंह के पिता बिपिन सिंह ने खुशी जाहिर करते हुए टिकट के ऑफर से अनभिज्ञता जताई। हालांकि इनकार भी नहीं किया। अक्षरा सिंह कभी पवन सिंह की को-स्टार रही। दोनों के बीच काफी करीबी और अंतरंग रिश्तों की बात कही जाती रही है। हालांकि बाद में पवन-अक्षरा के बीच जमकर विवाद हुआ। कभी एक साथ रहने वाले पवन सिंह और अक्षरा सिंह एक दूसरे से बहुत दूर हो गए। एक बार फिर राजनीति के मैदान में दोनों का नाम एक साथ लिया जा रहा है।

पवन सिंह के आसनसोल सीट छोड़ने के पीछे उनके एक गाने को वजह के रूप में उछाला जा रहा है। उम्मीदवारी की घोषणा होने के साथ ही तृनमूल कांग्रेस के नेताओं सोशल मीडिया पर वॉर शुरू कर दिया। दरअसल पवन सिंह ने एक गाना गया था जिसमें पश्चिम बंगाल की आलोचना की गई। विरोधियों द्वारा मामले को तूल दिए जाने के बाद फैसला बदल दिया गया। पवन सिंह ने खु ट्वीट कर आसनसोल से चुनाव नहीं लड़ने की घोषणा कर दी। उसके बाद बीजेपी वहां से एक्ट्रेस अक्षरा सिंह को उतारने की तैयारी में है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें