Hindi Newsबिहार न्यूज़Murder for demanding dues Brother in law shot dead sister in law accused is history sheeter

बकाया मांगने पर मर्डर; देवर ने भाभी की गोली मारकर की हत्या, हिस्ट्रीशीटर है आरोपी

नालंदा जिले के सोहसराय थाना इलाके में 20 हजार बकाया मांगने पर देवर ने भाभी की हत्या कर दी। और फिर फरार हो गया। आरोपी पहले भी हत्या क मामले में जेल जा चुका है। पुलिस मामले की जांच में जुटी है।

Sandeep हिन्दुस्तान, नालंदाMon, 15 July 2024 12:19 PM
share Share

बिहार के नालंदा जिले के सोहसराय थाना क्षेत्र के बड़ी पहाड़ी मंसूर नगर इलाके में एक महिला की उसके फुफेरे देवर ने गोली मारकर हत्या कर दी। बताया जा रहा है कि महिला ने आरोपी से अपने बकाया 20 रूपए मांगे थे, जिसको लेकर विवाद हुआ और फिर आरोपी ने महिला को गोली मार दी। जिसकी इलाज के दौरान मौत हो गई। मृतका की पहचान संतोष चौधरी की 38 वर्षीय पत्नी सुलेखा देवी के तौर पर हुई है।

बदमाशों ने घटना को अंजाम तब दिया जब महिला पानी भर कर घर ला रही थी। उसी समय बदमाशों ने फायरिंग कर दी। घटना के संबंध में मृतका की सास रेखा देवी ने बताया कि आगामी 17 जुलाई को मृतका सुलेखा देवी की बेटी का जन्मदिन है। जिस वजह से आरोपी फुफेरा देवर से 20 हज़ार रुपए बकाया मांगने गई थी। इस दौरान महिला से गाली गलौज कर उसे भगा दिया। महिला घर चली आई और घर के काम में जुट गई। घर के बाहर कुआं से पानी भर रही थी, उसी दौरान महिला को गोली मारकर आरोपी फरार हो गया। 

यह भी पढ़िए- ट्रेन से गायब ग्रामीण विकास अधिकारी होटल से बरामद; खुद के अपहरण का रचा ड्रामा, पुलिस ने खोला राज

घटना की जानकारी मिलते ही परिवार के लोग घायल महिला को इलाज के लिए सदर अस्पताल भर्ती कराया। जहां डॉक्टर ने जांच के उपरांत मृत घोषित कर दिया। घटना की जानकारी मिलते ही पुलिस स्थल पर पहुंच मामले की जांच में जुटी है। हत्या से गुस्साए परिजनों ने शव को अस्पताल चौक पर ले जाकर जमकर हंगामा किया। 

वहीं, मोहल्ले में यह भी चर्चा है कि आरोपी धारो चौधरी का पूर्व में महिला से अवैध संबंध में था, दोनों लोग प्रेम प्रसंग में घर से फ़रार भी हो चुके हैं। दोनों शादीशुदा हैं और दोनों के 4-4 बच्चे भी थे। उसी दौरान मृतका ने 20 हज़ार रुपए दिए थे। आरोपी ड्रग्स सप्लाई का धंधा भी करता है। और पहले भी हत्या के आरोप में जेल जा चुका है। थानाध्यक्ष राजमणि ने बताया कि हत्या हुई है पुलिस सभी बिंदुओं पर बारीकी से तफ्तीश कर रही है । बकाया रुपया मांगने पर महिला की गोली मारकर हत्या की गई है ।

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें