Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़loot in punjab national bank branch patna paliganj

पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूटपाट, 21 लाख कैश लेकर भागे बदमाश; पटना में सनसनी

इधर पंजाब नेशनल बैंक में दिनदहाड़े लूटपाट की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि पुलिस ने बैंक के अंदर मौजूद लोगों से पूछताछ की है। अभी मामले की छानबीन की जा रही है। 

Nishant Nandan लाइव हिन्दुस्तान, पटनाMon, 5 Aug 2024 07:40 AM
share Share

बिहार की राजधानी पटना में अपराधियों ने दिन के उजाले में बड़ी वारदात को अंजाम दिया है। यहां दिनदहाड़े अपराधियों ने पंजाब नेशनल बैंक की एक शाखा में करीब 21 लाख रुपये की लूटपाट की है। सरेआम PNB में हुई लूटपाट की घटना से सनसनी फैल गई है। बैंक के बाहरी दरवाजे को बंद कर दिया गया है। बताया जा रहा है कि अपराधी वहां से हथियार लहराते हुए आराम से फरार हो गए हैं।

पटना के पालीलंगज के पीएनबी शाखा में इस वारदात को अंजाम दिया गया है। दुल्हिनबाजार इलाके के कोरैया में बैंक की यह शाखा स्थित है। कुछ मीडिया रिपोर्ट में बताया गया है कि अपराधी आराम से बैंक के अंदर घुसे थे। बैंक के अंदर अपराधियों ने हथियार के बल पर बैंक कर्मियों और ग्राहकों को अपने वश में कर लिया था। इसके बाद लूटपाट की इस घटना को अंजाम दिया गया है। इधर बैंक में दिनदहाड़े लूटपाट की सूचना मिलने पर पुलिस भी मौके पर पहुंची। बताया जा रहा है कि पुलिस ने बैंक के अंदर मौजूद लोगों से पूछताछ की है। अभी मामले की छानबीन की जा रही है। 

मीडिया रिपोर्ट में यह भी कहा जा रहा है कि यह अपराधी नकाब पहन कर बैंक में घुसे थे। इन अपराधियों ने हथियार के दम पर इस लूटपाट की वारदात को अंजाम दिया है। पुलिस इस मामले में अपराधियों को पकड़ने और घटना की विशेष जानकारी हासिल करने के लिए सीसीटीवी कैमरों की भी निगरानी कर रही है। पुलिस ने कहा है कि करीब 3-4 की संख्या में अपराधी बैंक के अंदर घुसे थे। अपराधियों ने हथियार के दम पर बैंक में मौजूद लोगों को एक कमरे में बंधक बना लिया था और फिर इस लूटपाट को अंजाम दिया है। 

बिहार में बैंक के लुटेरे...

बिहार में इस साल अब तक कई बार बैंक लूट की वारदात को अंजाम दिया जा चुका है। मीडिया रिपोर्ट की मानें तो 15 जून को भोजपुर जिले में 1.20 लाख की लूट सीएसपी ग्रामीण बैंक में हुई थी। इसी जिले में 8 जुलाई को स्टेट बैंक ऑफ इंडिया में भी लूटपाट हुई थी। शेखपुरा में 1 जुलाई को 30 लाख रुपये की लूट हुई थी। यह लूटपाट ऐक्सिस बैंक में हुई थी। रिपोर्ट के मुताबिक, राजधानी पटना में 15 जून को ऐक्सिस बैंक में 17.50 लाख रुपये की लूट हुई थी। बेगूसराय जिले में 21 मार्च को HDFC बैंक में करीब 20 लाख रुपये की लूटपाट हुई थी। इसी तरह अररिया जिले में ऐक्सिस बैंक से 90 लाख रुपये की लूट हुई थी। 
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें