Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Lalu Tejashwi Yadav play Holi with family in Delhi Tej Pratap in Patna see photos

लालू-तेजस्वी यादव ने परिवार संग दिल्ली में खेली होली, तेज प्रताप ने पटना में गाए फाग के गीत

तेज प्रताप यादव को छोड़कर पूरा लालू परिवार दिल्ली में है। लालू, तेजस्वी, राबड़ी, मीसा और रोहिणी ने दिल्ली में होली खेली तो तेज प्रताप ने पटना में धूम मचाई।

Jayesh Jetawat लाइव हिन्दुस्तान, पटनाMon, 25 March 2024 10:03 AM
share Share

चुनावी माहौल में आरजेडी सुप्रीमो लालू प्रसाद यादव के परिवार ने राष्ट्रीय राजधानी दिल्ली में होली खेली। लालू एवं तेजस्वी यादव ने परिवार के अन्य सदस्यों के साथ रंगोत्सव मनाया। इस दौरान लालू यादव, राबड़ी देवी, तेजस्वी यादव, मीसा भारती, रोहिणी आचार्य एवं लालू की अन्य बेटियां भी मौजूद रहीं। वहीं, तेज प्रताप यादव ने पटना स्थित अपने सरकारी आवास पर फाग के गीत गाकर होली का जश्न मनाया। 

तेज प्रताप यादव होली खेलते हुए अपने पिता लालू के रंग में नजर आए। उन्होंने अपने आवास पर समर्थकों और दोस्तों के साथ पिता लालू के स्टाइल में ही जमकर होली खेली। इस दौरान उन्होंने अपने ही अंदाज में जोगीरा गाया। इसके साथ ही उन्होंने "बाबा हरिहर नाथ...सोनपुर में खेले होली" गीत गाया। 

गौरतलब है कि तेजस्वी यादव की बिटिया का 27 मार्च को जन्मदिन है लिहाजा लालू यादव का पूरा परिवार इसवक्त दिल्ली में है लेकिन तेजप्रताप फिलहाल पटना में हैं। तेजस्वी की बेटी कात्यायिनी को लेकर तेज प्रताप इमोशनल दिखे और कहा कि वो मेरी बेटी है और मैं बड़े पापा हूं। उसे भी होली की ढेर सारी शुभकामनाएं। उसका उज्ज्वल भविष्य हो। आगे बढ़े और उसे मेरी भी आयु लगे। मैं यही कामना करता हूं। इसके साथ ही उन्होंने अपने पिता लालू प्रसाद को होली की ढेर सारी शुभकामनाएं दीं।

लालू एवं तेजस्वी यादव रविवार को ही पटना से दिल्ली पहुंच गए थे। दिल्ली स्थित मीसा भारती के आवास पर होली का जश्न मनाया गया। इस दौरान लालू की दूसरे नंबर की बेटी रोहिणी आचार्य भी मौजूद रहीं। रोहिणी को आरजेडी ने इस बार सारण सीट से लोकसभा चुनाव का टिकट दिया है। लालू की बड़ी बेटी मीसा भारती भी पाटलिपुत्र सीट से चुनाव लड़ने जा रही हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें