Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़It is very cold where did it come from Modi ji is getting it done Tej Pratap Yadav statement

बहुत ठंड पड़ रही है, कहां से आ गया; मोदी जी करवा रहे हैं, ये क्या बोल गए तेज प्रताप यादव?

बिहार सरकार में मंत्री तेज प्रताप यादव ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। रविवार को उन्होंने कहा कि देश में बहुत ठंड पड़ रही है, वह कहां से आ गया, मोदी जी करवा दिये हैं। 

Malay Ojha हिन्दुस्तान, पटनाSun, 14 Jan 2024 04:54 PM
share Share

बिहार सरकार में पर्यावरण, वन एवं जलवायु परिवर्तन विभाग के मंत्री तेजप्रताप यादव अपने बयानों को लेकर अक्सर मीडिया की सुर्खियों में बने रहते हैं। एक बार फिर तेज प्रताप यादव अपने एक नहीं दो बयानों को लेकर चर्चा में हैं। दरअसल, रविवार को अपने सरकारी आवास पर आयोजित धर्मनिरपेक्ष सेवक संघ (डीएसएस) की बैठक में तेज प्रताप ने प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पर तंज कसा है। उन्होंने कहा कि देश में बहुत ठंड पड़ रही है, वह कहां से आ गया, मोदी जी करवा दिये हैं। 

इससे पहले तेज प्रताप यादव ने बताया कि उन्हें भगवान राम का सपना आया और सपने में भगवान राम ने कहा कि वे 22 जनवरी को अयोध्या नहीं जाएंगे। उन्होंने कहा कि चार शंकराचार्यों के भी सपने में भगवान राम आए हैं। हमारे सपने में राम जी ने कहा कि ये सब (भाजपा) ढोंग कर रहा है। तेजप्रताप के मुताबिक आरएसएस को जबाव देने के लिए डीएसएस का गठन किया गया है। 

बता दें कि यह कोई पहला मौका नहीं है जब तेज प्रताप यादव ने राम मंदिर प्राण प्रतिष्ठा कार्यक्रम और पीएम मोदी पर निशाना साधा हो। कुछ दिन पहले ही पीएम मोदी के 22 जनवरी को दीपोत्सव मनाने वाले बयान पर तेज प्रताप ने हमला बोला था। उन्होंने 22 जनवरी को प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी द्वारा दीपोत्सव मनाने के आह्वान पर प्रतिक्रिया देते हुए कहा था कि जब केंद्र में INDIA महागठबंधन का झंडा लहराएगा तभी राम घर आएंगे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें