Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़in patna a property dealer killed by seven to eight unknown person do firing

पटना में प्रॉपर्टी डीलर की गोलियों से भूनकर हत्या, बदमाशों ने की ताबड़तोड़ फायरिंग

पटना सिटी के नालंदा मेडिकल कॉलेज के पास बदमाशों ने प्रॉपर्टी डीलर अरुण को घेरकर ताबड़तोड़ फायरिंग करी। इस गोलीबारी में अरुण को दर्जन भर गोलियां लगीं। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई।

Admin लाइव हिन्दुस्तान, पटनाSun, 23 June 2024 11:28 AM
share Share

बिहार के पटना सिटी इलाके में एक दिल दहला देने वाली वारदात सामने आई है। यहां एक प्रॉपर्टी डीलर की अज्ञात लोगों ने गोली मारकर हत्या कर दी। अपराधियों के अंदर इतना गुस्सा भरा था कि उन लोगों ने अरुण के शरीर में एक दर्जन तक गोलियां उतार दीं। इससे उसकी मौके पर ही मौत हो गई। यह घटना पटना के नालंदा मेडिकल कॉलेज से आगे स्थित मालिया महादेव इलाके की है।

45 वर्षीय अरुण कुमार रविवार की सुबह करीब 5:30 बजे जैसे ही घर से थोड़ी दूर आगे बढ़े कि तभी दो बदमाशों ने उन पर ताबड़तोड़ गोलियां बरसाई । गोलीबारी की आवाज सुनकर परिजन व आसपास के लोग दौड़े और खून से लतपथ अरुण को लेकर एनएमसीएच पहुंचे। जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया ।

गोलीबारी से आसपास अफरा तफरी का माहौल बन गया है। घटना के बारे में पुलिस को सूचना दी गई तो घटना स्थल पर पुलिस पहुंची। पुलिस ने शव को गिरफ्त में लेकर पोस्टर्माटम के लिए भेजा है। साथ ही पुलिस जांच-पड़ताल में जुट गई है। पुलिस के अनुसार यह इलाके का बड़ा जमीन माफिया था। इससे पहले भी इसके ऊपर कई आरोप लग चुके थे। इसके ऊपर मेयर सीता साहू के बेटे शिशिर पर गोली चलाने का आरोप लगा था। अरुण कुछ दिन पहले ही जेल से छूटकर आया था। 

बताया जा रहा है कि अरुण इलाके में होने वाले सामाजिक कार्यों में काफी सक्रीय रहता था। वह प्रॉपर्टी डीलिंग के अलावा पहले पुलिस के लिए मुखबिर का भी काम करता था। अरुण अभी कुछ समय पहले ही पटना सिटी इलाके में शिफ्ट हुआ था। मूलता वह बेलदारी चक का रहने वाला था। आस-पास के लोगों ने बताया कि हाल के सालों में ही उसने पटना के सिटी इलाके के मालिया महादेव में घर बनाया था।  पुलिस मामले की हर पहलुओं से जांच कर रही है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें