Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़First raped now threatening witnesses Preparations to file 40 cases in the Muzaffarpur DBR networking sex scandal

पहले रेप किया, अब गवाहों को धमका रहे; नेटवर्किंग-सेक्स कांड में 40 केस दर्ज कराने की तैयारी

पटना, हाजीपुर, गोरखपुर, गोपालगंज, सारण, रक्सौल के 40 पीड़ितों ने अब अलग-अलग केस कराने की तैयारी शुरू कर दी है। हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और रक्सौल में केस दर्ज होगा। सभी ने सारण की पीड़िता से संपर्क किया है

Sudhir Kumar हिन्दुस्तान, मुजफ्फरपुरThu, 4 July 2024 05:31 AM
share Share

बिहार के मुजफ्फरपुर के डीबीआर यूनिक नेटवर्किंग कंपनी में बड़े पैमाने पर नौकरी के नाम पर युवक-युवतियों से ठगी, मारपीट और यौन शोषण के मामले में अहियापुर थाने के दारोगा जीतेंद्र महतो कोर्ट में काला चिट्ठा पेश करेंगे। विशेष दुष्कर्म व पॉक्सो कोर्ट में इस मामले के आरोपितों के खिलाफ सुनवाई होगी। सारण की युवती का यौन शोषण करने के मुख्य आरोपित तिलक सिंह की जमानत अर्जी पर गुरुवार को विशेष दुष्कर्म व पॉक्सो कोर्ट में सुनवाई होगी। इसी कोर्ट में 10 जुलाई को अजय की जमानत अर्जी पर सुनवाई होगी। इसमें साक्ष्य प्रस्तुत करने के लिए केस के आईओ केस डायरी (सीडी) पेश करेंगे, जिसके आधार पर जमानत अर्जी पर बहस होगी। इस बीच मामले के 40 से ज्यादा पीड़ित सामने आए हैं और अलग अलग केस दर्ज कराने की तैयारी कर रहे हैं। कांड के आरोपी गवाहों को धमकी दे रहे हैं।

इस मामले में अहियापुर पुलिस ने केस में छानबीन करते हुए सारण की पीड़िता के अलावा उसके पक्ष में चार और कांड के आरोपितों के बचाव पक्ष में तीन गवाहों का बयान दर्ज किया है। सभी गवाहों का बयान केस डायरी में अंकित कर कोर्ट में पेश किया जाएगा। पीड़ित पक्ष के गवाहों का आरोप है कि पुलिस ने उसका आंशिक बयान ही लिया है। केवल सारण की पीड़िता और उसके मुख्य आरोपित तिलक सिंह के बीच हुई घटना के संबंध में बयान दर्ज हुआ है। जबकि मीनापुर, सीवान और गोपालगंज की युवती का आरोप है कि वे गवाह होने के साथ खुद भी पीड़िता है। यदि उनका पूर्ण बयान दर्ज होता तो पूरे बिहार में ठगी का रैकेट चला रही इस कंपनी के खिलाफ कोर्ट के समक्ष बातें आती। इधर, कांड में कंपनी के पक्ष के गवाहों का बयान दर्ज करने के खिलाफ पटना में डीजीपी से शिकायत करने की तैयारी की है। उसका आरोप है कि कंपनी के बचाव में पुलिस उतर रही है।

40 से अधिक पीड़ितों ने केस दर्ज कराने की तैयारी की

पटना, हाजीपुर, गोरखपुर, गोपालगंज, सारण व रक्सौल के 40 पीड़ितों ने अब अलग-अलग एफआईआर कराने की तैयारी शुरू कर दी है। हाजीपुर, मुजफ्फरपुर और रक्सौल में केस दर्ज होगा। इसके लिए सभी ने सारण की पीड़िता से संपर्क साधा है। इसमें ज्यादातर पीड़ित अहियापुर के बखरी कार्यालय में ठगी के शिकार हुए हैं। जबकि रक्सौल में झारखंड की किशोरियों से हुए यौन शोषण के लिए भी सारण की पीड़िता अब झारखंड जाकर उनसे संपर्क करेगी। सारण की पीड़िता ने कंपनी में शोषित हुए सभी लोगों को एकजुट कर बड़े पैमाने पर केस दर्ज कराने की रणनीति अपनाई है, ताकि इस मामले में मुख्यालय स्तर पर पुलिस अधिकारी संज्ञान ले।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें