Hindi Newsबिहार न्यूज़Fire in Annexe Bhawan of Bihar Legislative Council

पटना: विधान परिषद एनेक्सी भवन में लगी आग, मची अफरातफरी

बिहार विधान परिषद के एनेक्सी भवन में सोमवार को आग लगने से अफरातफरी मच गई। शॉट-सर्किट के कारण कमरा संख्या 10 में लगे एसी में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया। आग के...

कार्यालय संवाददाता पटना।Mon, 20 May 2019 01:03 PM
share Share

बिहार विधान परिषद के एनेक्सी भवन में सोमवार को आग लगने से अफरातफरी मच गई। शॉट-सर्किट के कारण कमरा संख्या 10 में लगे एसी में आग लग गई। फायर ब्रिगेड की चार गाड़ियों ने आग पर तुरंत काबू पा लिया। आग के कारण एसी जल गया, लेकिन वहां रखीं फाइलें, कंप्यूटर आदि सुरक्षित हैं।

सुबह 9:40 बजे एनेक्सी भवन के कर्मियों ने सचिवालय अग्निशमलय को सूचना दी। सूचना के पांच मिनट के भीतर ही दमकल की चार गाड़ियां मौके पर पहुंच गई।  दस मिनट की मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया गया। सचिवालय अग्निशमन कार्यालय के प्रभारी मदन कुमार ने बताया कि कमरे में लगे एसी में शॉर्ट सर्किट की वजह से आग लगी थी। 

सूचना पर दमकल की चार गाड़ियों ने मौके पर पहुंच आग बुझाने का काम शुरू कर दिया। पांच मिनट में ही अग्निशमन कर्मियों ने आग पर काबू पा लिया। एसी में आग लगने से कमरे में पूरा धुआं भर गया था। धुआं इतना था कि कमरे व आसपास में कुछ दिख नहीं  रहा था। अग्निशमन कर्मी जैसे-तैसे कमरे में घुसे और आग पर काबू पाया। हालांकि, कमरे से देर तक धुआं निकलता रहा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें