Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Female inspector Pooja Verma made reels on duty in munger posted on instagram SP ordered investigation

क्यों डरता है तू यार मुझपे दांव लगा... बिहार में महिला दारोगा ने ऑन ड्यूटी बनाई रील्स, SP ने दिए जांच के आदेश

मुंगेर जिले में पोस्टेड महिला एसआई का सरकारी हथियार के साथ वायरल हुआ वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। एसपी जेजे रेड्डी ने बताया कि वायरल वीडियो की जांच की जाएगी, सही पाए जाने पर सख्त कार्रवाई होगी।

Malay Ojha हिन्दुस्तान, मुंगेरTue, 10 Oct 2023 01:47 PM
share Share

बिहार के मुंगेर जिले में पोस्टेड महिला एसआई का सरकारी हथियार के साथ वायरल हुआ वीडियो सुर्खियां बटोर रहा है। मुंगेर एसपी जेजे रेड्डी ने बताया कि इस मामले में उन्हें जानकारी मिली है। वायरल हुए वीडियो की जांच की जाएगी, सही पाए जाने पर सख्त कार्रवाई की जाएगी। बरियारपुर थाने में पदस्थापित पूजा वर्मा का थाने में ऑन ड्यूटी यूनिफॉर्म में रील्स वायरल हुआ है। महिला एएसआई ने सरकारी हथियार के साथ वीडियो बनाकर अपनी आईडी से उसे अपलोड किया है।

पूजा वर्मा सोशल मीडिया पर सक्रिय रहती हैं। महिला एसआई के इंस्टाग्राम सात लाख से अधिक फॉलोअर्स हैं। पूजा वर्मा के इंस्टाग्राम पर खाकी वर्दी में कई वीडियो अपलोड हैं। कई वीडियो थाने में ही बनाया गया है। थाने में रील्स बनाने के कारण उसकी परेशानी बढ़ सकती है। सरकारी हथियार के साथ वर्दी में वायरल हुए मामले में एसपी जेजे रेड्डी ने जांच के आदेश दिए हैं। 

महिला दारोगा पर आरोप है कि वह ड्यूटी पर ऑफिस में केस फाइल पर काम करने की जगह रील बनाने में ज्यादा दिलचस्पी रखती थी। ड्यूटी के दौरान सड़क पर वाहन जाम को हटाने से ज्यादा वह वीडियो बनाने में दिलचस्पी रखती हैं। इतना ही नहीं मुंगेर जिले के नक्सल प्रभावित ऋषिकुंड के जंगली इलाके में भी वह पुलिस जवानों को मोबाइल थमा कर रील रिकॉर्ड करवाते नजर आती थीं। गौरतलब है कि पुलिस मुख्यालय का निर्देश के तहत कोई भी पुलिसकर्मी या पुलिस अधिकारी थाने में या ड्यूटी के दौरान वीडियो नहीं बन सकता है। इसका उल्लंघन करने पर कार्रवाई की जा सकती है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें