Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Eight IPS officers including captain of 4 districts of Bihar transferred read full details

बिहार के 4 जिलों के कप्तान समेत आठ आईपीएस अफसरों का तबादला, पढ़िए पूरी डिटेल

बिहार पुलिस प्रशासन में बड़ा फेरबदल हुआ है। गृह विभाग ने 4 जिलों के एसपी समेत 8 आईपीएस अफसरों का ट्रांसफर कर दिया है खगड़िया, वैशाली, अरवल और किशनगंज के कप्तान बदले गए हैं।

Sandeep लाइव हिन्दुस्तान, पटनाWed, 6 March 2024 08:40 AM
share Share


बिहार के 4 जिलों के एसपी समेत 8 आईपीएस अफसरों का तबादला कर दिया गया है। गृह विभाग द्वारा बुधवार को जारी अधिसूचना के अनुसार  चंदन कुशवाहा को खगड़िया का एसपी, हर किशोर राय को वैशाली का एसपी, राजेन्द्र कुमार भील को अरवल का एसपी बनाया गया है। जबकि डॉ. इनामुल हक मेंगनू को किशनगंज एसपी के पद से हटाकर गृह रक्षावाहिनी पटना का समादेष्टा के पद पर नियुक्ति दी है।

वहीं कार्तिकेय के. शर्मा बी-सैप,पटना को सहायक पुलिस महानिरीक्षक की जिम्मेवारी दी गई है। साथ ही सहायक पुलिस महानिरीक्षक (प्रशिक्षण) का अतिरिक्त प्रभार भी दिया गया है।विद्या सागर को अरवल एसपी के पद से हटाकर अपर निदेशक सह सहायक राज्य अग्निशमन पदाधिकारी, पटना के पद पर तैनात किया गया है। वहीं, सागर कुमार को खगड़िया एसपी के पद से हटाकर किशनगंज का एसपी और काम्या मिश्रा, सहायक पुलिस अधीक्षक (सीआईडी ) को  दरभंगा का एसपी (ग्रामीण) बनाया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें