Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Corona became active again in Bihar 15 new patients found 37 cases in three days

बिहार में फिर एक्टिव हुआ कोराना; 15 नए मरीज मिले, तीन दिनों में 37 केस

बिहार में एक बार फिर से कोरोना के मामलों में तेजी से बढ़ोतरी हो रही है। बीते तीन दिनों में 37 नए मामले मिले है। सबसे ज्यादा केस राजधानी पटना में सामने आए है। लोगों से मास्क पहनने की अपील की गई है।

Sandeep वरीय संवाददाता, पटनाSat, 2 March 2024 01:11 AM
share Share

कोरोना के मामले एक बार फिर सामने आने लगे हैं। पटना जिला में शुक्रवार को कोरोना के 15 नए संक्रमितों की पहचान की गई है। इसके बाद पटना जिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या बढ़कर 28 हो गई है।कोरोना के सबसे ज्यादा मामले पटना सदर अंचल में मिले हैं। यहां पांच कोरोना संक्रमित शुक्रवार को चिन्हित किए गए।

पटना के बाद मोकामा अंचल में चार संक्रमित मिले हैं। वहीं बख्तियारपुर और दुल्हिनबाजार में दो-दो नए मरीजों की पहचान की गई है। एक-एक कोरोना संक्रमित बाढ़ और फतुहा ब्लॉक के रहनेवाले हैं। बता दें कि बुधवार को 22 नए मामले मिल चुके हैं। पिछले 50 दिनों में यह सबसे ज्यादा संक्रमितों की संख्या है। इससे पहले पांच जनवरी को तीन संक्रमित मिले थे।

लोगों से सावधानी बरतने की अपील भी की। कहा कि सभी की जांच रिपोर्ट एम्स पटना से आई है। जिले में प्रतिदिन 1000 लोगों के कारोना की जांच हो रही है। इसकी शुरुआत दो दिन पहले से ही की गई है। इन दो दिनों में इतने संक्रमित मिले हैं। उन्होंने लोगों से सावधानी बरतने और भीड़ में मास्क पहनने की सलाह दी। पिछले 4 दिनों में मिले संक्रमितों में से लगभग 85 प्रतिशत यानी 16 पटना के आसपास के ग्रामीण इलाके के हैं। राज्यभर में कोरोना की जांच की जा रही है
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें