Hindi Newsबिहार न्यूज़CISF jawan son commits suicide by hanging after failing in CBSE 12th exam in nalanda

CBSE 12th की परीक्षा में फेल हो जाने पर CISF जवान के बेटे की फांसी लगाकर की आत्महत्या

सीबीएसई की 12वीं परीक्षा में फेल हो जाने के कारण सीआईएसएफ जवान के बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना बिहार के नालंदा जिले के हिलसा के खोरमपुर मोहल्ले की है। मृतक छात्र का नाम सूरज कुमार है।

Malay Ojha हिन्दुस्तान, नालंदाSun, 24 July 2022 06:56 AM
share Share

सीबीएसई की 12वीं परीक्षा में फेल हो जाने के कारण सीआईएसएफ जवान के बेटे ने फांसी लगाकर जान दे दी। घटना बिहार के नालंदा जिले के हिलसा के खोरमपुर मोहल्ले की है। मृतक भोनू पासवान का 17 वर्षीय बेटा सूरज कुमार है। 

परिजन ने बताया कि सूरज पारा मेडिकल की एंट्रेंस परीक्षा देने के लिए मुंबई से दो दिन पहले घर आया था। शुक्रवार को सीबीएसई की 12वीं का परिणाम आया। इसमें एक विषय में वह फेल हो गया था। इससे वह तनाव में आ गया और रात कमरे में फांसी लगा ली। शनिवार की सुबह घरवाले उसके कमरे में गये तो फंदे से लटकती लाश देखकर चीख-पुकार मच गयी।

घर में मां और नाना-नानी थी। इसके बाद पिता को सूचना दी गयी। सूरज तीन बहनों का इकलौता भाई था। थानाध्यक्ष गुलाम सरवर ने बताया कि किशोर ने तनाव में आकर आत्महत्या कर ली है। पोस्टमार्टम के बाद शव परिजन के हवाले कर दिया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें