Hindi Newsबिहार न्यूज़Bihar new DGP reaches Rabri residence meets Tejashwi yadav Deputy CM said rs Bhatti is experienced

बिहार के नए DGP पहुंचे राबड़ी आवास, तेजस्वी से की मुलाकात; डिप्टी सीएम बोले- अनुभवी हैं आरएस भट्टी

डीजीपी आरएस भट्टी राबड़ी आवास पहुंचे और सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। राबड़ी आवास में हुई मुलाकात के बाद तेजस्वी ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान डीजीपी को अनुभवी बताया।

Malay Ojha हिन्दुस्तान, पटनाThu, 22 Dec 2022 11:23 AM
share Share

बिहार के नये डीजीपी आरएस भट्टी बुधवार को जिला से लेकर मुख्यालय स्तर तक के अधिकारियों से रूबरू हुए और चाक-चौबंद कानून-व्यवस्था बनाये रखने की हिदायत दी। अगले ही दिन यानी गुरुवार को डीजीपी राजधानी पटना के 10 सर्कुलेर रोड स्थित राबड़ी आवास पहुंचे और सूबे के डिप्टी सीएम तेजस्वी यादव से मुलाकात की। राबड़ी आवास में हुई मुलाकात के बाद तेजस्वी ने पत्रकारों के साथ बातचीत के दौरान डीजीपी आरएस भट्टी को अनुभवी बताया। 

तेजस्वी ने कहा कि सूबे के नए डीजीपी आरएस भट्टी के पास बीएसएफ में काम करने का अनुभव है। जो डीजीपी थे, उनका कार्यकाल समाप्त हो चुका है, इसके बाद नए डीजीपी का चयन किया गया है। हम उनको शुभकामनाएं देते हैं। तेजस्वी ने कहा कि बिहार के लोगों को नए डीजीपी से उम्मीद है, वे विधि-व्यवस्था को नियंत्रण में रखेंगे। बता दें कि लालू यादव के मुख्यमंत्री कार्यकाल के दौरान आरएस भट्टी अहम भूमिका बिहार में निभा चुके हैं।

गौरतलब है कि आरएस भट्टी ने डीजीपी का पद संभालने के बाद अपनी पहली बैठक में सभी एसपी को निर्देश दिया कि अपने-अपने जिले के वैसे थानों को चिन्हित करें, जहां सबसे ज्यादा अपराध होते हैं। इन थानों में सप्ताह में दो या तीन दिन जाकर समीक्षा करें और अपराध नियंत्रण की कारगर रणनीति तैयार करें। जिन थानों में अपराध कम है, वहां भी सप्ताह में एक दिन जाकर थाना स्तर पर समीक्षा अवश्य करें। हर हाल में अपराधियों पर नकेल कसे। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें