Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Bihar hooch tragedy again two people died so far in Samastipur by poisonous liquor

बिहार में फिर जहरीली शराब का कहर, समस्तीपुर में अब तक दो लोगों की जान गई

बिहार के समस्तीपुर जिले में जहरीली शराब पार्टी करने वाले 6 में से दो लोगों की मौत हो चुकी है। तीन अन्य एक हफ्ते से अस्पताल में भर्ती हैं। पुलिस ने दो धंधेबाजों को गिरफ्तार किया है।

Jayesh Jetawat हिन्दुस्तान, समस्तीपुरWed, 24 July 2024 07:05 AM
share Share

बिहार में जहरीली शराब कांड फिर चर्चा में है। समस्तीपुर जिले के मोहनपुर थाना इलाके के जलालपुर गांव में जहरीली शराब पीने से बीमार हुए एक युवक की बुधवार को मौत हो गई। उसने पटना के पारस अस्पताल में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया। इससे पहले शराब पार्टी देने वाले उसके साथी की जान चली गई थी। यानी कि शराब पार्टी करने वाले दो युवक अब तक दम तोड़ चुके हैं। वहीं, तीन अन्य लोगों का अभी अस्पताल में इलाज चल रहा है। पुलिस ने इस मामले में दो धंधेबाजों को पिछले दिनों गिरफ्तार किया था।

मोहनपुर के रामचंद्रपुर दशहरा गांव के प्रिंस को बीमार पड़ने के बाद से ही आईसीयू में वेंटिलेटर पर रखा गया था। उसकी मौत के साथ ही जहरीला पेय पदार्थ पीने से मरने वालों की संख्या दो हो गयी। इससे पहले उसी गांव के विक्की की भी बीमार होने के दूसरे दिन मौत हो गई थी। विदित हो कि विगत 17 जुलाई को विक्की ने जलालपुर स्थित अपनी मुर्गी फॉर्म में पार्टी का आयोजन किया था, जिसमे गांव के ही धंधेबाज से शराब खरीद कर लाई गई थी। इसका विक्की और प्रिंस के अलावा रूपेश, विक्रम, पंकज और सिंकू ने सेवन किया था। रात में उल्टी और दस्त के साथ सभी को कम दिखाई देने की समस्या उत्पन्न होने पर परिजनों ने अलग-अलग अस्पताल में भर्ती कराया था। 

इलाज के दौरान विक्की की मौत हो गई थी। वही गंभीर रूप से बीमार प्रिंस का इलाज चल रहा था। एक युवक को अस्पताल से परिजन घर ले आए थे जबकि अन्य तीन अभी इलाजरत ही हैं। इधर, मामला प्रकाश में आने के बाद जांच के बाद गांव के ही दो धंधेबाज को गिरफ्तार कर पुलिस जेल भेज चुकी है। बताया गया है कि प्रिंस की मौत के बाद गांव में शव आने पर दाह संस्कार कर दिया गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें