Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Bihar: FIR against 200 people including formal MLA Munna Shukla and actress Akshara Singh for violation of Corona Guideline

बिहार : कोरोना गाइडलाइन का उल्लंघन, मुन्ना शुक्ला, अक्षरा सिंह समेत 200 लोगों पर एफआईआर

कोरोना के डराने वाले आंकड़ों को देखते हुए राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू तो लगाया ही है, साथ कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने का भी निर्देश दिया है। लेकिन शनिवार को वायरल एक वीडियो में लालगंज के...

Shivendra Singh नगर संवाददाता, हाजीपुरSun, 25 April 2021 12:59 AM
share Share

कोरोना के डराने वाले आंकड़ों को देखते हुए राज्य सरकार ने नाइट कर्फ्यू तो लगाया ही है, साथ कोरोना को लेकर जारी गाइडलाइन का पालन करने का भी निर्देश दिया है। लेकिन शनिवार को वायरल एक वीडियो में लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला इस गाइडलाइन का उल्लंघन करते दिख रहे हैं। इसके साथ ही पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड द्वारा कारबाइन से फायरिंग का भी वीडियो वायरल हुआ है। सदर एसडीपीओ इस मामले की जांच करने लालगंज पहुंचे और इस मामले पुलिस ने पूर्व विधायक, भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह समेत 200 अज्ञात लोगों पर प्राथमिकी दर्ज की है।

घटना के संबंध में बताया जाता है कि लालगंज के पूर्व विधायक मुन्ना शुक्ला के भाई और मुजफ्फरपुर के उप मेयर मानमर्दन शुक्ला के बेटे का उपनयन संस्कार का आयोजन शुक्रवार के दिन पैतृक गांव लालगंज थाना क्षेत्र के खंजाहाचक में था। इस आयोजन के बाद रात में एक सांस्कृतिक कार्यक्रम भी हुआ था। सांस्कृतिक कार्यक्रम में भोजपुरी सिनेमा की अभिनेत्री अक्षरा सिंह के डांस करते और इसी कार्यक्रम के एक वीडियो में पूर्व विधायक के बॉडीगार्ड के मंच के सामने अपनी कारबाइन से फायरिंग करने का वीडियो वायरल हुआ है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें