Hindi Newsबिहार न्यूज़Bihar Araria Lalit faced and answered Amitabh Bachchan in KBC reality show telecast when know

बिहार के लाल ने KBC में लहराया परचम, अमिताभ बच्चन के सवालों का देगा जवाब; टेलिकास्ट कब, जानें

ललित अररिया के सुपारी गोला निवासी प्रकाश अग्रवाल के पुत्र हैं। उनकी मां का नाम माया देवी अग्रवाल है। उसने हॉटसीट पर अमिताभ के साथ ललित ने फारबिसगंज की खूब चर्चा की। प्रसारण 26 से 28 दिसंबर को होगा

Sudhir Kumar हिंदुस्तान, अररियाTue, 26 Dec 2023 06:25 AM
share Share

बिहार के लाल ललित ने रियलिटी शो कौन बनेगा करोड़पति (केबीसी) में अपनी प्रतिभा का परचम लहराया है। सभी शुरुआत राउंड जीतने के बाद वह केबीसी की  हॉटसीट पर फारबिसगंज का ललित महानायक अमिताभ बच्चन के सवालों का जवाब देते दिखेगा। बिहार के लिए खास इस शो का टेलीकास्ट 26 से 28 दिसंबर के बीच किया जाएगा। यह दूसरा मौका होगा जब फारबिसगंज की प्रतिभा केबीसी में अमिताभ के सामने कौशल दिखा रही होगी।

इसके पहले 21 अगस्त 2014 को फारबिसगंज के रामपुर मोहल्ले की फातिमा ने केसीबी में स्थान बनाते हुए 25 लाख की राशि भी जीती थी। शो में जीती गई राशि का खुलासा ललित ने करारनामे की शर्तों को देखते हुए नहीं किया है। ललित ने बताया कि उसने हॉटसीट पर अमिताभ के साथ ललित ने फारबिसगंज की खूब चर्चा की है। इससे भी पहले शहर के व्यवसायी सुशील घोषल फास्टेस्ट सिंगर फास्ट तक पहुंच चुके थे, मगर हॉट सीट तक जाने का मौका नहीं मिला था। उसके बाद जब देह व्यापार के खिलाफ संघर्षरत रामपुर (उत्तर) की फातिमा ने केबीसी की हॉट सीट तक पहुंची तो पूरे इलाके में खुशी की लहर दौड़ गयी थी। अब जब ललित को यह मौका मिला है तो फिर एक बार शहर में जश्न की तैयारी चल रही है। बताया जाता है कि टेली कास्ट के दिन शहर में बड़े-बड़े स्क्रीन पर केबीसी के शो देखने की तैयारी चल रही है।

फारबिसगंज के लाल ललित स्थानीय सुपारी गोला निवासी प्रकाश अग्रवाल के पुत्र हैं। उनकी मां का नाम माया देवी अग्रवाल है। बताया कि ललित शुरू से ही मेधावी था। उन्होंने वर्ग आठवीं तक की पढ़ाई स्थानीय शिशु भारती से की। इसके बाद दसवीं तक की पढ़ाई मिथिला पब्लिक स्कूल से पूरा किया। 12वीं की पढ़ाई बिरला सीनियर सेकेंडरी स्कूल पिलानी तथा एमएससी बिट्स पिलानी के बाद एमबीए एवं आईआईएम कोलकाता से किया। वे आईसीआईसीआई बैंक तथा आरबीआई में भी नौकरी कर चुके हैं। मगर 2022 के बाद वह अपने व्यवसाय से जुड़ गया।

ललित के केबीसी में पहुंचने को लेकर शहर में खुशी का माहौल है। ललित अधिक से अधिक राशि जीत सके और फारबिसगंज सहित पूरे जिले एवं बिहार का नाम रोशन करे इसके लिये अभी से ही दुआएं की जाने लगी है। इस संबंध में ललित के चाचा सुभाष अग्रवाल ने बताया कि यह उनके लिए सौभाग्य की बात है। पूरे जिले वासियों की नजर इस पर टिकी है कि जब हॉट सीट पर लोग ललित को देखेंगे और ललित अधिक से अधिक राशि जीतकर फारबिसगंज का नाम रौशन करेंगे।
 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें