Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Aurangabad Indian Bank Jinoria Branch Daudnagar bank robbery attack on guard head broke rifle beaten manager and recovered 69 lakh rupee

औरंगाबाद: गार्ड के सिर पर चाकू से किया हमला, बैंक मैनेजर को पीटा, चंद मिनटों में 69 लाख रुपये लेकर हुए चंपत

बिहार के औरंगाबाद जिले में दिनदहाड़े 69 लाख रुपये की बैंक डकैती ने जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी। दाउदनगर के इंडियन बैंक जिनोरिया शाखा में हुई लूट के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। हथियारों से लैस...

Malay Ojha औरंगाबाद हिन्दुस्तान टीम, Thu, 30 July 2020 12:33 PM
share Share

बिहार के औरंगाबाद जिले में दिनदहाड़े 69 लाख रुपये की बैंक डकैती ने जिला प्रशासन की नींद उड़ा दी। दाउदनगर के इंडियन बैंक जिनोरिया शाखा में हुई लूट के बाद पूरे इलाके में सनसनी फैल गई। हथियारों से लैस होकर बाइक सवार आठ नकाबपोश बदमाशों ने इस वारदात को अंजाम दिया। 

अभी तक जो जानकारी मिली है उसके अनुसार करीब आधा दर्जन से अधिक अपराधी यहां बैंक खुलने के आधे घंटे के बाद पहुंचे थे। बैंक के अंदर ग्राहक भी मौजूद थे। अपराधियों ने पहले गार्ड पर हमला कर उसे घायल कर दिया। चाकू मार कर घायल करने के बाद अपराधी अंदर घुस गए और फिर प्रबंधक की पिटाई की। सेफ की चाबी लेकर झोले एवं गमछे में रुपए भरकर अपराधी वहां से भाग निकले।  

इसकी सूचना मिलने पर दाउदनगर थाना पुलिस तत्काल पहुंची और वरीय पदाधिकारियों को इसकी जानकारी दी गई। औरंगाबाद से एसपी पंकज कुमार और दाउदनगर के एसडीपीओ राजकुमार तिवारी सहित अन्य लोग बैंक पहुंचे। बैंक प्रबंधक सहित अन्य लोगों से पूछताछ की जा रही थी। पुलिस अधिकारियों ने कहा कि पूरे मामले की जांच की जा रही है। 

इधर स्थानीय लोगों ने बताया कि करीब दस की संख्या में अपराधी थे जिन्होंने अपना चेहरा कपड़े से बांध रखा था। कुछ अपराधी बाहर रह गए जबकि कुछ अंदर घुस गए थे। कुछ ही मिनटों में घटना को अंजाम देकर अपराधी बाइक से भाग निकले। इस संबंध में एसपी पंकज कुमार ने बताया कि बैंक अधिकारियों ने 69 लाख रुपये लूटे जाने की बात कही है। अपराधियों ने सेफ़ से पैसे निकाले हैं। घटना के वक्त बैंक के अंदर ग्राहक भी मौजूद थे। सभी लोगों से पूछताछ की जा रही है।

औरंगाबाद में दूसरी बार हुई इतनी बड़ी लूट की वारदात

औरंगाबाद जिले में बैंक से इतनी बड़ी रकम की लूट दूसरी बार हुई है। इससे पहले एक कैश वैन से करीब 75 लाख रुपये लूटे गए थे। बैंक के अंदर घुस कर लूट की इस घटना को अंजाम देने के बाद इलाके में दहशत फैल गई। एनएच-139 पर इंडियन बैंक की शाखा स्थित है जो दाउदनगर का बाहरी हिस्सा है। बाइक सवार अपराधी यहां पहुंचे और कुछ ही मिनटों में लूट की घटना को अंजाम दिया। शुरुआत में तीन लाख रुपए लूटने की बात सामने आई थी लेकिन बाद में 69 लाख रुपए लूटे जाने की बात कही गई। एसपी के द्वारा बैंक प्रबंधक और अन्य लोगों से काफी समय तक पूछताछ की गई है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें