Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़apni naav dubo kar Bhojpuri actress Amrita Pandey last post before her death dead body found in bedroom

'अपनी नाव डुबो...', मौत से पहले भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय का आखिरी पोस्ट; बेडरूम में मिली लाश

भोजपुरी एक्ट्रेस और अन्नपूर्णा के नाम से मशहूर अमृता पांडेय की संदिग्ध मौत से हड़कंप मच गया है, घर में लाश मिली। मौत से पहले आखिरी पोस्ट किया था। जिसमें लिखा था,अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी

Sandeep कार्यालय संवाददाता, भागलपुरSun, 28 April 2024 05:22 AM
share Share

भागलपुर के जोगसर थाना क्षेत्र के आदमपुर जहाज घाट स्थित दिव्यधर्म अपार्टमेंट के फ्लैट नंबर 104 में अभिनेत्री अन्नपूर्णा उर्फ अमृता पांडेय की शनिवार की शाम संदिग्ध परिस्थिति में मौत हो गई। घटना की जानकारी होने पर जोगसर पुलिस मामले की जांच के लिए पहुंची। पुलिस ने घटनास्थल की एफएसएल से जांच कराई है। मौके से गले में लगा साड़ी का फंदा, मोबाइल समेत अन्य सामग्री जब्त की गई है। परिजनों के मुताबिक उसने भोजपुरी, हिन्दी समेत कई फिल्मों और सीरियल, वेब सीरज और विज्ञापन में भी काम किया था।

परिजनों ने बताया कि अमृता की शादी 2022 में छत्तीसगढ़ के बिलासपुर निवासी चंद्रमणि झांगड़ के साथ हुई थी। वे मुंबई में एनिमेशन इंजीनियर हैं। अबतक उन लोगों को बच्चे नहीं हैं। बहन के मुताबिक अमृता कॅरियर को लेकर काफी परेशान रहती थी। वह काफी डिप्रेशन में थी। इस वजह से वह इलाज भी करा रही थी। हाल ही में अमृता की हॉरर वेब सीरिज प्रतिशोध का पहला भाग रीलीज हुआ है। इसे लेकर वह काफी उत्साहित भी थी। थानेदार ने बताया कि मामले की हर बिंदु पर जांच होगी।

 'अन्नपूर्णा' के नाम से मशहूर भोजपुरी एक्ट्रेस अमृता पांडेय की मौत से हर कोई सन्न है। मौत से पहले भोजपुरी अभिनेत्री अमृता ने अपने वाट्सऐप स्टेटस पर लिखा- 'उसकी जिंदगी दो नावों पर है, हमने अपनी नाव डुबो कर उसकी राह आसान कर दी। ये स्टेटस अमृता ने मौत से पहले अपडेट किया था। परिजनों का कहना है कि काफी दिनों से काम नहीं मिलने से वो अवसाद में थी। अमृता की हॉरर वेब सीरिज प्रतिशोध का पहला पार्ट हाल ही में रिलीज हुआ है। एक्ट्रेस अमृता की मौत मिस्ट्री से अभी तक पर्दा नहीं उठा है। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें