Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़Akshara Singh join with Prashant Kishor Jan Suraj Abhiyan Answer given on contesting elections from Ara Lok Sabha seat

प्रशांत किशोर की जन सुराज से जुड़ीं अक्षरा सिंह, आरा से चुनाव लड़ने पर क्या दिया जवाब? जानिए

अक्षरा सिंह ने बताया कि वो किसी पार्टी से नहीं बल्कि एक अभियान से जुड़ रही हैं। आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की खबर को अक्षरा सिंह ने महज एक अफवाह बताया है।

Malay Ojha लाइव हिन्दुस्तान, पटनाMon, 27 Nov 2023 10:28 AM
share Share

मशहूर एक्ट्रेस अक्षरा सिंह सोमवार को जन सुराज में शामिल हो गईं। इस अवसर पर जन सुराज के मुख्यालय में आयोजित मिलन समारोह को संबोधित करते हुए अक्षरा सिंह ने कहा कि बिहार की बेटी हूं और मैं कल्पना करती हूं कि बिहार सही मायने में शिक्षित बने और खूब तरक्की करे। हर घर को संवारने वाला एक बेटा नहीं, एक बेटी होती है। मैं भी बिहार को लेकर अपनी जिम्मेवारी निभाऊंगी। बिहार की जनता की भलाई के लिए जो भी करना होगा, वो करूंगी। आगामी लोकसभा का चुनाव लड़ने के सवाल पर अक्षरा सिंह ने कहा कि भविष्य में मौका मिला तो अवश्य चुनाव लड़ूंगी। आरा लोकसभा सीट से चुनाव लड़ने की सूचना को अक्षरा ने सिर्फ कोरी अफवाह बताया।

राजनीति में आने के सवाल पर जवाब देते हुए कहा कि मैं चाहूं तो किसी भी पार्टी में जा सकती हूं, लेकिन प्रशांत किशोर की सोच से प्रभावित होकर ही जन सुराज परिवार में शामिल हुई हूं। एक सवाल के जवाब में अक्षरा सिंह ने कहा कि राजनीति में आने की जल्दबाजी भी नहीं है। राजनीति में युवाओं को आने की जरुरत है। 

भोजपुर एक्ट्रेस ने बताया है कि करीब दो महीने पहले जन सुराज अभियान से जुड़ने का उनके पास ऑफर आया था। उन्होंने कहा कि मैं बिहार की बेटी हूं और बिहार को सजाना-संवारना चाहती हूं। जब उनसे पूछा गया कि मनोज तिवारी, रवि किशन शुक्ला और निरहुआ जैसे भोजपुरी एक्टर एक उम्र के बाद राजनीति में आए हैं। कहीं आपने जल्दबाजी तो नहीं कर दी। अक्षरा ने कहा कि यही सोच तो अब बदलनी है। राजनीति में अब यूथ को आने की जरुरत है।  

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें