Hindi Newsबिहार न्यूज़24 female Traffic soldiers rewarded for better work in Patna Bihar

ट्रैफिक : बेहतर काम करने पर 24 महिला सिपाही पुरस्कृत

कड़ाके की ठंड हो या तपती गर्मी सड़क पर मुस्तैद रहकर ट्रैफिक की ड्यूटी संभालने वाली 24 महिला सिपाहियों को महिला दिवस के मौके पर पटना पुलिस लाइन में सम्मानित किया गया। इसके अलावा महिला थानेदार आरती...

Malay Ojha पटना हिन्दुस्तान टीम, Wed, 11 March 2020 05:51 AM
share Share

कड़ाके की ठंड हो या तपती गर्मी सड़क पर मुस्तैद रहकर ट्रैफिक की ड्यूटी संभालने वाली 24 महिला सिपाहियों को महिला दिवस के मौके पर पटना पुलिस लाइन में सम्मानित किया गया। इसके अलावा महिला थानेदार आरती जयसवाल को बेहतर अनुसंधान करने, उमा सिंह को अच्छे व्यवहार करने के लिये प्रशस्ति पत्र देकर सम्मानित किया गया। 

साल में सबसे कम छुट्टी लेने वाली तीन महिला सिपाहियों प्रिया कुमारी, सुषमा कुमारी और रीमा कुमारी को भी पुरस्कृत किया गया। इसी तरह कई दारोगा, इंस्पेक्टर और सिपाही के रैंक में शामिल महिला पुलिसकर्मियों को रेंज आईजी संजय कुमार सिंह और एसएसपी उपेंद्र शर्मा ने पुरस्कृत किया। एक महिला होते कर्तव्यों को निभाने साथ ही ड्यूटी पर मुस्तैद रहने को लेकर महिला पुलिस अफसरों ने अपनी बात रखी।  मौके पर पुलिस लाइन डीएसपी आशीष सिंह भी मौजूद थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें