Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़12 year old girl molested in school people headmaster beat up arrested in Nawada Bihar

12 साल की छात्रा से स्कूल में छेड़छाड़, हेडमास्टर को लोगों ने पीटा; पहले भी कर चुका है गलत काम

नवादा के हिसुआ में सरकारी स्कूल के हेडमास्टर ने 12 साल की छात्रा से गलत काम किया। स्थानीय लोगों ने हेडमास्टर की पिटाई कर दी औऱ पुलिस को सौंप दिया।

Jayesh Jetawat हिन्दुस्तान, नवादाFri, 24 May 2024 03:06 PM
share Share

बिहार के नवादा जिले में एक स्कूली छात्रा के साथ हेडमास्टर द्वारा छेड़खानी करने का चौंकाने वाला मामला सामने आया है। घटना हिसुआ के उत्क्रमित मध्य विद्यालय बलियारी की है। आरोप है कि प्रधानाध्यापक कृष्ण कुमार चौधरी ने विद्यालय पोषक क्षेत्र की रहने वाली 12 साल की नाबालिग छात्रा के साथ रुपये का लालच देकर छेड़खानी की। यह घटना 22 मई को हुई। 23 मई को विद्यालय में छुट्टी थी। 24 मई को जब स्कूल खुला तो बच्ची के परिजन और ग्रामीण पहुंचे और हेडमास्टर से पूछताछ की। इसके बाद आक्रोशित लोगों ने हेडमास्टर की पिटाई कर दी। बाद में कुछ लोगों ने बीच-बचाव करते हुए उसे पुलिस को सौंप दिया। बताया जा रहा है कि हेडमास्टर पहले भी गलत काम कर चुका है।

छात्रा के पिता ने पुलिस थाने में केस दर्ज कराया है। ग्रामीणों ने भारी संख्या में थाने पहुंचकर हेडमास्टर को कड़ी से कड़ी सजा देने की मांग की। बताया गया कि 22 मई को विद्यालय की कक्षाएं शुरू होने के बाद हेडमास्टर ने दो छात्राओं को अपने कार्यालय में बुलाया। इनमें से एक को पानी लाने के लिए भेज दिया। तब तक दूसरी छात्रा के साथ छेड़छाड़ शुरू कर दी। हेडमास्टर ने छात्रा को कपड़े उतारने को कहा लेकिन वह नहीं मानी तो उसे रुपये का प्रलोभन देने लगा। 

हेडमास्टर ने बच्ची को गलत काम के लिए डराया और धमकाया भी, लेकिन छात्रा नहीं मानी और हाथ छुड़ाकर भाग निकली। छात्रा ने घर पहुंचकर अपने मौसा-मौसी को घटना की जानकारी दी। विदित हो कि छात्रा पढ़ाई करने के लिए मौसा-मौसी के यहां रह रही थी।

पूर्व से बदनाम है शिक्षक कृष्ण कुमार चौधरी
स्थानीय लोगों ने बताया कि हेडमास्टर कृष्ण कुमार चौधरी पूर्व से छात्राओं के साथ ऐसी हरकत करने के लिए बदनाम है। इससे पहले वह जिस विद्यालय में पदस्थापित था वहां भी ऐसी घटना का प्रयास किया था। उससे पूर्व उसने छेड़छाड़ के मामले में 20 हजार रुपये का जुर्माना भी भरा था। पंचायत करके मामले को निपटाया गया था। लगभग तीन घंटे से अधिक समय तक ग्रामीण थाने में प्रधानाध्यापक पर त्वरित कार्रवाई करने की मांग करते रहे। 

पॉक्सो एक्ट के तहत प्रधानाध्यापक पर केस 
प्रभारी थानाध्यक्ष रूपा कुमारी ने बताया कि आवेदन पर आगे की कार्रवाई की जा रही है। प्रधानाध्यापक के द्वारा नाबालिग छात्रा के साथ छेड़छाड़ की बातें हैं। छात्रा थाने में भी इस बात को स्वीकार कर रही है। छात्रा का बयान कोर्ट में कराया जाएगा। थाने में 354(बी)आईपीसी और पॉक्सो एक्ट के तहत प्रधानाध्यापक पर केस दर्ज किया गया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें