Hindi Newsबिहार न्यूज़सीवानVillagers angry against electricity company

बिजली कंपनी के खिलाफ ग्रामीणों में गुस्सा

पेज चार के लिए विरोध शिकायत के बावजूद नहीं बदला जर्जर पोल व तार शार्ट सर्किट से आग से हो चुका है पहले भी नुकसान फोटो-4. रानीपुर में बिजली कम्पनी के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते ग्रामीण। बड़हरिया। एक...

Newswrap हिन्दुस्तान, सीवानSun, 23 May 2021 01:20 PM
share Share

पेज चार के लिए

विरोध

शिकायत के बावजूद नहीं बदला जर्जर पोल व तार

शार्ट सर्किट से आग से हो चुका है पहले भी नुकसान

फोटो-4. रानीपुर में बिजली कम्पनी के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते ग्रामीण।

बड़हरिया। एक संवाददाता

प्रखंड के सदरपुर पंचायत के रानीपुर गांव में क्षतिग्रस्त पोल, जर्जर तार को नहीं बदलने और टेढ़े पोल को सीधा नहीं करने से नाराज ग्रामीणों ने बिजली कंपनी के खिलाफ नाराजगी जाहिर की। गुस्साए ग्रामीणों ने जेई पंकज कुमार के खिलाफ नाराजगी जाहिर करते हुए कहा कि लगभग 6 माह पहले गांव में लगे बिजली के टांसफार्मर के जर्जर पोल व जर्जर तार को बदलने की शिकायत की गई थी। लेकिन किसी पदाधिकारी का ध्यान इस पर नहीं पड़ रहा है। इसकी लिखित शिकायत बिजली कंपनी के जिला कार्यालय और प्रखंड कार्यालय में कई बार दी जा चुकी है बावजूद अभी तक न पोल बदला गया। जर्जर तार भी पहले की तरह ही लटका हुआ है। इतना ही नहीं रानीपुर चंवर में बिजली के पोल काफी झुक चुके हैं और ग्यारह हजार का तार भी काफी नीचे आ चुका है। इससे बालापुर सहित अन्य गांवों में बिजली सप्लाई भी की जाती है। शिकायत कई दफा जेई से की गयी है लेकिन कोई फायदा नहीं हुआ। परिणाम बिजली के शार्ट सर्किट से कई बार गेहूं की फसल में आग लग चुकी है। ग्रामीण परमात्मा यादव ने बताया कि इसकी भी सूचना जेई को दी जा चुकी है। लेकिन जेई अनसुनी कर रहे हैं। ग्रामीण महेश कुमार ने बताया कि लगभग एक माह पहले रानीपुर गांव के भारत गैस एजेंसी के पास गांव के ही राजेंद्र यादव, मनोज यादव, बैरिस्टर यादव, नागा यादव की गेहूं की फसल राख हो गई थी। विरोध जताने वालों में पुनीत कुमार, गुड्डू कुमार, महेश यादव, परमात्मा यादव, रविंद्र यादव, सोनू कुमार, अशोक साह, पिन्टू कुमार, सोनू कुमार, अशोक यादव, पिंटू कुमार, जितेंद्र कुमार, दीपक कुमार व नागेंद्र कुमार थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें