Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़सीतामढ़ीThe prisoner attempted suicide by cutting the nerve

बंदी ने की नस काटकर किया आत्महत्या का प्रयास

सीतामढ़ी मंडल कारा में बंद एक बंदी ने ब्लेड से नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया है। जख्मी हालत में बंदी को आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी बंदी दरभंगा जिले...

Newswrap हिन्दुस्तान, सीतामढ़ीFri, 27 Dec 2019 06:11 PM
share Share

सीतामढ़ी मंडल कारा में बंद एक बंदी ने ब्लेड से नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया है। जख्मी हालत में बंदी को आनन-फानन में प्राथमिक उपचार के बाद सदर अस्पताल में भर्ती कराया गया। जख्मी बंदी दरभंगा जिले के जाले थाना क्षेत्र के दोहरा गांव निवासी स्व. मो. रिजवान के पुत्र मो. जोहा है। जिसे इलाज के बाद पुन: सदर अस्पताल से मंडल कारा भेज दिया गया है।

घटना की बावत डुमरा थाने में जेल अधीक्षक राजेश कुमार राय ने एफआईआर दर्ज करायी है। जिसमें बताया है कि बंदी मो. जोहा महिला थाना कांड संख्या 50/19 में मंडल कारा में बंद है। मो. जोहा अपने व्यक्तिगत कारणों से काफी मानसिक अवसाद में था और पारिवारिक कारणों से अचानक कारा के अस्पताल वार्ड में अपने बाएं हाथ के कलाई पर ब्लेड से नस काटकर आत्महत्या का प्रयास किया। डुमरा थानाध्यक्ष नवलेश कुमार आजाद ने बताया कि बंदी के विरूद्ध जेल अधीक्षक के बयान पर एफआईआर दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।

इधर, महिला थाने से मिली जानकारी के अनुसार, बंदी की पत्नी शहर के राजोपट्टी निवासी शाहिबा परवीन ने 13 नवंबर को महिला थाने में अपने पति मो. जोहा के विरूद्ध दहेज प्रताड़ना की प्राथमिकी दर्ज करायी थी। जिसमें 9 लोगों को आरोपित किया गया था। महिला थाने की पुलिस ने आरोपित पति को एफआईआर दर्ज करने के कुछ घंटे बाद ही गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था। बंदी मो. जोहा जाले थाना क्षेत्र में एक निजी स्कूल में शिक्षक के रूप में कार्यरत था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें