Hindi Newsबिहार न्यूज़सासारामSeven businessmen arrested with liquor from three police station area

तीन थाना क्षेत्र से शराब के साथ सात धंधेबाज गिरफ्तार

डेहरी। एक प्रतिनिधि ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब

Newswrap हिन्दुस्तान, सासारामMon, 17 May 2021 01:42 PM
share Share

डेहरी।एसपी के निर्देश पर डेहरी मुफस्सिल, दरिहट व डालमियानगर की पुलिस ने अभियान चला शराब के साथ साथ धंधेबाजों को गिरफ्तार की है। पुलिस ने सोमवार को अवैध शराब के खिलाफ अभियान चला अशोक जैन उच्च विद्यालय के समीप से धंधेबाज को गिरफ्तार की है।

थानाध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार दरिहट के निवासी सुरेंद्र चौधरी के पुत्र मुकेश कुमार चौधरी के पास से 35 लीटर महुआ शराब के साथ बाइक बरामद किया गया है। डालमियानगर पुलिस ने गुप्त सूचना के आधार पर सोमवार को रतू बिगहा स्थित कालका मार्केट के समीप से 15 लीटर महुआ शराब व बाइक के साथ धंधेबाज को गिरफ्तार की थानाध्यक्ष ने बताया कि गुप्त सूचना मिली की कि एक धंधेबाज अवैध महुआ शराब सप्लाई का काम करता है। सूचना के आधार पर एक बाइक के साथ अकोढीगोला थाना क्षेत्र के उग्रा बिगहा के निवासी गुड्डू कुमार को जेल भेज दिया गया। डेहरी मुफस्सिल थाने की पुलिस रामगढ़ गांव के पास छापामारी कर चार लीटर महुआ शराब के साथ एक धंधेबाज व तीन शराबियों को गिरफ्तार किया गया। थानाध्यक्ष ने कहा कि गिरफ्तार धंधेबाज रामगढ़ के निवासी शिव लाल सिंह, संजय ओझा बिगहा, राजेश पांडेय, शिवसागर, लक्ष्मी ओझा, ओझा बिगहा, प्रिंस कुमार ओझा बिगहा के निवासी मेडिकल जांच के बाद जेल भेज दिया गया।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें