Hindi Newsबिहार न्यूज़सासारामMarried woman tortured and killed for not having children

संतान न होने पर विवाहिता को प्रताड़ित कर मार डाला

करगहर। एक संवाददाता ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब ब

Newswrap हिन्दुस्तान, सासारामWed, 31 March 2021 01:40 PM
share Share

करगहर। थाना क्षेत्र के लहुआरा गांव में मंगलवार की रात एक विवाहिता को संतान न होने पर पति ने प्रताड़ित कर मार डाला। घटना की सूचना पर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में ले पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया।

घटना के संबंध में थानाध्यक्ष सुशांत कुमार मंडल ने बताया कि नटवार थाना क्षेत्र के कोरी बलिया निवासी शिव जी साह की पुत्री प्रिया की शादी पांच वर्ष पूर्व थाना क्षेत्र के लहुआरा के निवासी अर्जुन साह के पुत्र महेंद्र साह से हुई थी। शादी के दो वर्षों बाद प्रिया को संतान नहीं होने पर पति द्वारा प्रताड़ित किया जाने लगा। प्रतिदिन मारपीट व खाना पीना बंद करना दिनचर्या बन गई। जिसकी शिकायत प्रिया ने पिता से की। बेटी के साथ हो रहे दुर्व्यवहार व मारपीट को लेकर पिता ने रिश्तेदारों व परिजनों के साथ पंचायती की और दमाद को समझा-बुझाकर वापस चले गए। लेकिन उसकी हरकतों में कोई सुधार नहीं हुआ। मंगलवार की रात संतान नहीं जनने को लेकर प्रिया की हत्या कर दी। उन्होंने बताया कि प्रथम दृष्टया मृतका के शरीर पर कोई चोट का निशान नहीं पाए गए हैं। जो पोस्टमार्टम के बाद स्पष्ट होगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें