Notification Icon

सड़कों पर निकलने से बाज नहीं आ रहे लोग

लॉकडाउन में बेवजह सड़कों पर निकलना प्रतिबंधित है, परंतु शहर से लेकर गांव तक बड़ी संख्या में सड़कों पर ऐसे लोग प्रतिदिन नजर आते हैं, जो बेवजह सड़क पर...

Newswrap हिन्दुस्तान, समस्तीपुरWed, 12 May 2021 04:21 PM
share Share

शाहपुर पटोरी। निज संवाददाता

लॉकडाउन में बेवजह सड़कों पर निकलना प्रतिबंधित है, परंतु शहर से लेकर गांव तक बड़ी संख्या में सड़कों पर ऐसे लोग प्रतिदिन नजर आते हैं, जो बेवजह सड़क पर मटरगश्ती कर लॉकडाउन का उल्लंघन कर रहे हैं। शहर में तो कमोबेश पुलिस व प्रशासनिक अधिकारियों की चौकसी रहती है, परंतु ग्रामीण क्षेत्र की सड़कों पर ऐसे लोगों की निगरानी नहीं हो पाती है। इसका नाजायज फायदा उठाकर एक ही बाइक पर तीन से चार युवा सवार होकर गांव से शहर तक हवाबाजी करते हैं। सड़कों पर बेवजह टहलने वालों में बच्चे, अधेड़ एवं ग्रामीण महिलाएं भी पीछे नहीं रहती हैं। ऐसे लोग ना ही मास्क का उपयोग करते हैं और ना ही आपस में फिजिकल डिस्टेंसिंग रखते हैं। लॉकडाउन का उल्लंघन करने वाले ऐसे लोगों में ना तो पुलिस प्रशासन का खौफ है और ना ही रोग के संक्रमण का। जब पुलिस एवं प्रशासन के लोग इन्हें रोकते रोकते हैं तो वे उनसे ही उलझ जाते हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें