Hindi Newsबिहार न्यूज़पटनाZonal IG will investigate organics in patna police line

जोनल आईजी करेंगे पुलिस लाइन में बवाल की जांच

पुलिस लाइन में हुए बवाल की जांच पटना के जोनल आईजी नैयर हसनैन खान करेंगे। पुलिस मुख्यालय ने उन्हें कई बिंदुओं पर घटना की जांच का आदेश दिया है।  एडीजी मुख्यालय एसके सिंघल ने बताया कि पुलिस लाइन...

पटना। हिन्दुस्तान ब्यूरो Fri, 2 Nov 2018 05:36 PM
share Share

पुलिस लाइन में हुए बवाल की जांच पटना के जोनल आईजी नैयर हसनैन खान करेंगे। पुलिस मुख्यालय ने उन्हें कई बिंदुओं पर घटना की जांच का आदेश दिया है। 

एडीजी मुख्यालय एसके सिंघल ने बताया कि पुलिस लाइन की स्थिति पूरी तरह नियंत्रण में है। ऐसी घटना को बर्दाश्त नहीं किया जा सकता है। पूरे मामले की जांच पटना के जोनल आईजी को सौंपी गई है। वह कई बिंदुओं पर जांच करेंगे। पुलिस लाइन के अधिकारियों की क्या कमी और गलती है, इसकी भी छानबीन होगी। इसके अलावा जिन्होंने नियम तोड़ा और कानून हाथ में लिया उनके खिलाफ भी जांच होगी। एडीजी के मुताबिक जांच रिपोर्ट के आधार पर दोषी पाए जानेवाले पुलिस अफसरों और जवानों पर सख्त एक्शन लिया जाएगा। 

दस बिंदुओं पर होगी जांच
पुलिस मुख्यालय ने कुल दस बिंदुओं पर जांच को कहा है। इसमें घटना का कारण, महिला सिपाही जिसकी मौत हुई उसे सही इलाज मुहैया कराया गया है नहीं, क्या उसने छुट्टी मांगी थी, पुलिस लाइन की जिम्मेदारी संभालने वाले अधिकारियों की कोई कमी रही या नहीं, हंगामे के पीछे कोई साजिश तो नहीं थी, किन पुलिस कर्मियों ने तोड़फोड़ की और कानून हाथ में लिया, मीडिया कर्मियों के साथ मारपीट किसने की, जैसे कुल दस बिंदु शामिल हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें