Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़पटनाOne week ultimatum to arrest dacoits

डकैतों की गिरफ्तारी को एक सप्ताह का अल्टीमेटम

गुलाबी ठंड शुरू होने के साथ राजधानी के फुलवारीशरीफ में कारोबारी प्रदीप सिंह के घर पड़ी डकैती की घटना से पुलिस के कान खड़े हो गए हैं। आईजी रेंज संजय सिंह ने डकैती की इस घटना से सभी थानेदारों को सबक...

Newswrap हिन्दुस्तान, पटनाWed, 16 Oct 2019 01:07 PM
share Share

गुलाबी ठंड शुरू होने के साथ राजधानी के फुलवारीशरीफ में कारोबारी प्रदीप सिंह के घर पड़ी डकैती की घटना से पुलिस के कान खड़े हो गए हैं। आईजी रेंज संजय सिंह ने डकैती की इस घटना से सभी थानेदारों को सबक लेने की चेतावनी दी है। साथ ही सिटी एसपी पश्चिमी अभिनव कुमार को घटना में शामिल बदमाशों को गिरफ्तार करने के लिए एक सप्ताह का अल्टीमेटम भी दिया गया है। इसके साथ ही आईजी ने सभी थानेदारों को रात्रि गश्त बढ़ाने के भी कड़े निर्देश दिए हैं।

तीन संदिग्ध युवकों से हो रही पूछताछ

आईजी ने बुधवार को सिटी एसपी पश्चिमी, एसडीपीओ दानापुर तथा फुलवारीशरीफ थानाप्रभारी रफिकुर रहमान से अब तक की गई कार्रवाई के बारे में बिन्दुवार जानकारी ली। आईजी को बताया गया कि तीन संदिग्ध युवकों को हिरासत में लेकर पूछताछ की जा रही है। डकैती डालने वाले गिरोह के बारे में पुलिस को अहम सुराग मिले हैं। इसके आधार पर बीते मंगलवार की रात फुलवारीशरीफ, गर्दनीबाग, राजीवनगर के कई इलाकों में छापेमारी की गई। आईजी ने बताया कि जल्द से जल्द इस घटना का खुलासा हो सके, इसके लिए पुलिस को कड़े निर्देश दिए गए हैं। सिटी एसपी पश्चिमी को इसके लिए टास्क दिया गया है और हर दिन प्रगति रिपोर्ट देने की भी जिम्मेदारी दी गई है। अब तक की जांच में डकैती डालने में लोकल गिरोह का ही हाथ सामने आ रहा है।

मोहल्लों में बढ़ाई जाए निगरानी

आईजी ने बताया कि छठ पर्व नजदीक आने पर जहां परदेसी अपने घर आते हैं। वहीं छठ पूजा करने के लिए कई लोग घर में ताला बंद कर बाहर चले जाते हैं। ऐसे मकानों पर चोरों और डकैतों की पैनी नजर होती है। गुलाबी ठंड शुरू होने पर हर वर्ष डकैती की घटनाएं होती हैं। ऐसे में मोहल्लों में गश्त कर बंद मकानों की निगरानी बढ़ाने को भी पुलिस को कड़े निर्देश दिए गए हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें