Hindi Newsबिहार न्यूज़पटनाAlcohol bottles found in Patna Police Line

पटना पुलिस लाइन में मिलीं शराब की खाली बोतलें

पटना पुलिस लाइन में शराब की खाली बोतलें मिलीं। सोमवार को कुछ लोगों की नजर शराब की बोतलों पर गई तो हड़कंप मच गया। विश्वकर्मा मंदिर के पीछे शराब की बोतलें थीं। इसकी खबर आनन-फानन आला अफसरों को दी...

पटना पुलिस लाइन में मिलीं शराब की खाली बोतलें
पटना। वरीय संवाददाता Mon, 29 Oct 2018 06:19 PM
हमें फॉलो करें

पटना पुलिस लाइन में शराब की खाली बोतलें मिलीं। सोमवार को कुछ लोगों की नजर शराब की बोतलों पर गई तो हड़कंप मच गया। विश्वकर्मा मंदिर के पीछे शराब की बोतलें थीं। इसकी खबर आनन-फानन आला अफसरों को दी गई। 

एसएसपी मनु महाराज ने बताया कि उन्हें इसकी जानकारी मिली है और मामले की उच्चस्तरीय जांच की जा रही है। सीसीटीवी कैमरे की पड़ताल पुलिस ने शुरू कर दी है। बकौल एसएसपी दोषियों को बख्शा नहीं जाएगा। 

इधर, लाइन में शराब की बोतल मिलने के बाद कई तरह की चर्चाएं हैं। दूसरी ओर लाइन के डीएसपी मो. मसलेहउद्दीन ने बताया कि विश्वकर्मा मंदिर के पीछे एक बड़ी दीवार टूट गई है। इस कारण वहां से कोई भी कूड़ा-कचरा फेंककर निकल जाता है। किसी असामाजिक तत्व ने इस तरह की हरकत की है। दीवार बनवाने के लिए संबंधित विभाग को पूर्व में चिट्ठी भी लिखी गई थी। बकौल लाइन डीएसपी यहां चारों ओर सीसीटीवी कैमरे लगे हैं, लिहाजा कोई जवान ऐसी हिम्मत नहीं कर सकता। देर रात तक अफसरों ने पूरी पुलिस लाइन के चप्पे-चप्पे की तलाशी ली। 

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें