Hindi Newsबिहार न्यूज़नवादाLarge amount of liquor seized three businessmen arrested

भारी मात्रा में शराब जब्त, तीन धंधेबाज गिरफ्तार

शराब धंधेबाजों के विरुद्ध सघन छापेमारी अभियान में शनिवार को जिले के गोविन्दपुर में भारी मात्रा में देसी व विदेशी शराब बरामद की गयी व मौके से तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया। उत्पाद विभाग की...

भारी मात्रा में शराब जब्त, तीन धंधेबाज गिरफ्तार
Newswrap हिन्दुस्तान, नवादाSun, 4 Oct 2020 10:21 AM
हमें फॉलो करें

शराब धंधेबाजों के विरुद्ध सघन छापेमारी अभियान में शनिवार को जिले के गोविन्दपुर में भारी मात्रा में देसी व विदेशी शराब बरामद की गयी व मौके से तीन धंधेबाजों को गिरफ्तार कर लिया गया। उत्पाद विभाग की गठित टीम ने शनिवार को अलग- अलग जगहों पर छापेमारी कर कार्रवाई की।

ताजा घटनाक्रम में उत्पाद पुलिस ने गोविन्दपुर के अवनैया पहाड़ी के समीप छापेमारी कर दो अलग- अलग घटनाओं में बाइक से लायी जा रही भारी मात्रा में देसी व विदेशी शराब बरामद की। उत्पाद पुलिस ने एक बाइक से विदेशी शराब की 750 एमएल की 30 व 375 एमएल की 19 बोतलें बरामद की। कुल मात्रा 29.625 लीटर पायी गयी। मौके से धंधेबाज कोडरमा के सतगावां के ललन कुमार को गिरफ्तार कर लिया गया। दूसरी छापेमारी में बाइक से 243 बोतल तीन सौ एमएल की चैंपियन शराब बरामद की गयी। कुल मात्रा 72.900 लीटर पायी गयी। धंधेबाज बाइक छोड़कर भाग निकला। दोनों बाइक जब्त कर ली गयी। उत्पाद अवर निरीक्षक नागेन्द्र प्रसाद के नेतृत्व में छापेमारी में उत्पाद पुलिस व सैप के जवान शामिल थे।

34 लीटर चुलाई शराब बरामद

गोविन्दपुर थाना क्षेत्र के सरकंडा गांव के समीप बाइक से शराब लेकर आ रहे दो धंधेबाजों को उत्पाद पुलिस ने शनिवार को गिरफ्तार कर लिया। इनके पास से 34 लीटर चुलाई शराब बरामद की गयी। इनकी बाइक जब्त कर ली गयी। गिरफ्तार धंधेबाजों में अजय राम व शंभु राम शामिल हैं। दोनों धंधेबाज गोविन्दपुर थाने के सरकंडा गांव के रहने वाले बताये जाते हैं। उत्पाद एसआई शैलेन्द्र कुमार आजाद के नेतृत्व में छापेमारी की गयी।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें