Hindi Newsबिहार न्यूज़नवादाFour kilns destroyed huge amount of liquor recovered

चार भट्ठियां ध्वस्त, भारी मात्रा में शराब बरामद

मद्य निषेध सह उत्पाद विभाग की टीम ने रजौली के बरवा पहाड़ी पर मंगलवार को छापेमारी कर चार शराब भट्ठियां ध्वस्त कर दी। मौके से भारी मात्रा में शराब व उपकरण बरामद किये गये। मद्य निषेध विभाग को बरवा...

Newswrap हिन्दुस्तान, नवादाWed, 28 April 2021 08:30 AM
share Share

नवादा। हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

मद्य निषेध सह उत्पाद विभाग की टीम ने रजौली के बरवा पहाड़ी पर मंगलवार को छापेमारी कर चार शराब भट्ठियां ध्वस्त कर दी। मौके से भारी मात्रा में शराब व उपकरण बरामद किये गये। मद्य निषेध विभाग को बरवा पहाड़ी पर शराब निर्माण व बिक्री की सूचना पर अधीक्षक अनिल कुमार आजाद द्वारा टीम का गठन कर छापेमारी की गयी। अवर निरीक्षक गुड्डू कुमार के नेतृत्व में की गयी छापेमारी में 48 सौ केजी जावा-महुआ की अर्द्धनिर्मित शराब बरामद की गयी, जिसे मौके पर ही विनष्ट कर दिया गया। जबकि बरामद की गयी 120 लीटर तैयार चुलाई शराब जब्त कर ली गयी। टीम ने शराब निर्माण में प्रयुक्त कई उपकरण आदि भी मौके से जब्त कर लिया। किसी की गिरफ्तारी नहीं हो सकी। इस मामले में अज्ञात के विरुद्ध अभियोग दर्ज किया गया।

लगातार छापेमारी,फिर भी धंधा जारी

मद्य निषेध विभाग की टीम द्वारा शराब निर्माण के विरुद्ध जिले में सतत छापेमारी अभियान चलाया जा रहा है। इसके बावजूद धंधेबाज बाज नहीं आ रहे हैं और शराब निर्माण का धंधा लगातार जारी है। अधीक्षक मद्य निषेध ने बताया कि धंधेबाजों की पहचान कर उनकी गिरफ्तारी की कोशिश की जा रही है। अभियान लगातार जारी रहेगा।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें