Hindi Newsबिहार न्यूज़मुजफ्फरपुरVehicle crushed mother son highway jam in Sahebganj Muzaffarpur

मुजफ्फरपुर के साहेबगंज में वाहन ने मां-बेटे को रौंदा, हाईवे जाम

नगर पंचायत के नवानगर निजामत के मकड़ी टोला के समीप मंगलवार की सुबह बोलेरो ने मां-बेटे को रौंद दिया। हादसे में मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका पीएचसी में इलाज...

Abhishek Kumar साहेबगंज(मुजफ्फरपुर)। हिन्दुस्तान संवाददाता, Tue, 11 Aug 2020 12:31 PM
share Share


नगर पंचायत के नवानगर निजामत के मकड़ी टोला के समीप मंगलवार की सुबह बोलेरो ने मां-बेटे को रौंद दिया। हादसे में मां की घटनास्थल पर ही मौत हो गई। जबकि बेटा गंभीर रूप से घायल हो गया। उसका पीएचसी में इलाज चल रहा है।
हादसे के बाद ग्रामीणों ने घटनास्थल के समीप स्टेट हाईवे 74 जाम कर दिया। ग्रामीण मृतका के आश्रित को मुआवजा देने की मांग कर रहे थे। हाईवे जाम के कारण यातायात बाधित हो गया। जाम की सूचना पर जेएसएस अजय कुमार सिंह पहुंचे तथा मृतका के आश्रित को पारिवारिक लाभ योजना के तहत बीस हजार रुपये का चेक सौंपा। लेकिन ग्रामीण चार लाख के चेक मिलने तक जाम करने पर अड़े रहे। मौके पर पहुंचे मुख्य पार्षद पति रंजू सिंह, जिला पार्षद पति विनोद कुमार, संजय यादव आदि ने सीओ से मोबाइल पर बात की और 25 अगस्त तक अनुदान योजना का चार लाख का चेक दिए जाने का आश्वासन दिया। उसके बाद जाम समाप्त हुआ। करीब तीन घंटे तक हाईवे पर आवागमन ठप रहा।
मामले में मृतका की पुत्रवधू फुला देवी ने एफआईआर कराई है। इसमें अज्ञात चालक को आरोपित किया है। उसने कहा है कि सास चंदेश्वर देवी उसके पति भिखारी मांझी के साथ घर से स्टेट हाईवे 74 होकर आवश्यक कार्य से साहेबगंज जा रही थीं। तभी रजवाड़ा की ओर से तेज गति से आ रही बोलेरो ने दोनों को रौंद दिया। इससे सास की घटनास्थल पर ही मौत हो गयी, जबकि उसके पति गंभीर रूप से जख्मी हो गए। ग्रामीणों ने उन्हें इलाज के लिये पीएचसी पहुंचाया। थानाध्यक्ष राजू कुमार ने बताया कि मृतका का शव पोस्टमार्टम के लिए एसकेएमसीएच भेज दिया गया है।

 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें