Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़कटिहारKadva Death of a fish-killing youth drowning

कदवा: मछली मार रहे युवक की डूबने से मौत

कदवा | संवाद सूत्र कदवा थाना क्षेत्र के दोखरा गांव में बरसाती जलाशय में मछली

Newswrap हिन्दुस्तान, कटिहारSat, 22 May 2021 10:42 PM
share Share

कदवा | संवाद सूत्र

कदवा थाना क्षेत्र के दोखरा गांव में बरसाती जलाशय में मछली मारने के क्रम में एक युवक पानी में डूबने से उसकी मौत हो गई। घटना की जानकारी परिजनों व पुलिस को ग्रामीणों ने दी। घटना की सूचना पर गांव के लोगों की भीड़ घटना स्थल पर लग गई। पुलिस घटना स्थल पर पहुंच कर पानी से लाश को बाहर निकाली। इसके बाद उसकी पहचान दोखरा गांव के 45 वर्षीय सुधीर केवट के रूप में हुई।

लाश को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए सदर अस्पताल भेज दिया। शनिवार को पोस्टमार्टम होने के बाद पुलिस ने लाश को परिजन को सौंप दिया है। मृतक की पत्नी रीता देवी ने पुलिस को बताया कि उसके पति मछली बेचकर जीवकोपार्जन करता था। वह शुक्रवार को मछली मारने के लिए गया था। काफी देर तक जब वह घर वापस नहीं आया तो गांव के लोगों से उसके बारे मेंे पूछताछ की। पता नहीं चलने पर अपने रिश्तेदारों से खोजबीन की। इस बीच ग्रामीणों ने बताया कि एक लाश गांव के पास ही एक बरसाती जलाशय में है। वहां पहुंच कर देखा तो संबंधित लाश उसके पति का ही था। थानाध्यक्ष रंजय कुमार ने बताया कि युवक के लाश का पोस्टमार्टम कराने के बाद परिजन को सौंप दिया है। पत्नी के बयान पर यूडी केस दर्ज कर पुलिस मामले की तफ्तीश में जुट गई है। उन्होंने कहा कि लाश पर किसी प्रकार का जख्म का निशान नहीं था।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें