डीएम ने रिंग बांध का किया निरीक्षण

आजमनगर | संवाद सूत्र बाढ़ पूर्व तैयारी को लेकर बुधवार को डीएम उदयन मिश्र दल

Newswrap हिन्दुस्तान, कटिहारWed, 19 May 2021 11:43 PM
share Share

आजमनगर | संवाद सूत्र

बाढ़ पूर्व तैयारी को लेकर बुधवार को डीएम उदयन मिश्र दल बल के साथ प्रखंड मुख्यालय का सुरक्षा कवच कहे जाने वाले रिंग बांध का औचक निरीक्षण किया। मौके पर बाढ़ नियंत्रण विभाग के कार्यपालक अभियंता सहित विभागीय अभियंता को उचित दिशा निर्देश दिया।

डीएम ने महानंदा नदी के बांया तटबंध के स्पर संख्या 15, 45 और56 का निरीक्षण किया। उन्होंने स्पर संख्या 56 को मरम्मत करने की आवश्यकता जताई। अभियंता ने कहा कि रिंग बांध पर आवश्यकतानुसार जीओ बैग से कटाव निरोधक कार्य किया गया है। कार्य के प्रति संतोष जताते हुए जिला पदाधिकारी ने कहा कि दमदमा ढ़ाला से आजमनगर तक सड़क का चौड़ीकरण कार्य के लिए विभाग द्वारा कम से कम ईंट सोलिंग कार्य करने से बरसात के दिनों में होने वाली परेशानी दूर होगी। उन्होंने कहा कि आवागमन बाहल रने की दिशा में त्वरित कार्रवाई करें। मौके पर एसीडीओ पवन कमार मंडल, बीडीओ सुनील कमार मिश्र, अंचल अधिकारी अमर कुमार राय, सीओ शमीम अख्तर के अलावा बाढ़ नियंत्रण विभाग के कार्यपालक अभियतंा, सहायक अभियंता व कनीय अभियंता आदि मौजूद थे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें