Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़जमुईTwo houses caught fire in Jamui 39 s stronghold

जमुई के दमगीतर में दो घरों में लगी आग

सिमुलतला थाना क्षेत्र के दमगीतर ग्राम में रविवार रात दो घरों में लगी आग में सामान के साथ 40 हजार नगदी भी जलकर राख हो गया। मिली जानकारी के अनुसार...

Newswrap हिन्दुस्तान, जमुईMon, 22 March 2021 05:03 PM
share Share

सिमुलतला। एक संवाददाता

थाना क्षेत्र के दमगीतर ग्राम में रविवार रात दो घरों में लगी आग में सामान के साथ 40 हजार नगदी भी जलकर राख हो गया। मिली जानकारी के अनुसार दमगीतर निवासी भूतेश्वर रॉय एवं जागेश्वर रॉय दोनों सगे भाईयों के घर किसी प्रकार आग लग गई जिससे कि घर में रखे सामान तथा बेटी के हाथ पीला करने के लिए बैंक से 40 हजार रुपये निकाल घर में रखे जल कर राख हो गया।

प्रत्यक्ष दर्शियों का कहना था कि आग बिजली के शार्टसर्किट के कारण लगी है लेकिन कुछ लोंगों का कहना था कि घर के अंदर पुआल भी रखा हुआ था। भोजन बनाने के बाद चूल्हे के आग की चिंगारी से आग लगने की बात कही जा रही थी। ग्रामीणों के अथक मिहनत से आग पर काबू कर और घर जलने से बचाया गया। मौके पर पहुंच कर मुखिया रुकसाना खातून तथा शौहर अताउल रहमान ने निजी कोष से भोजन के लिए एक एक हजार रुपये का सामान दिलाया। सूचना थाना तथा सीओ को दी गयी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें