Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़जमुईJamui People taking the corona wave lightly

जमुई: कोरोना की लहर को हल्के में ले रहे लोग

एक तरफ दुबारा कोरोना अपना रिकॉर्ड बनाने में मस्त है तो वहीं दूसरे तरफ लोग इसे हल्के में तथा मजाक में लेकर कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना कर रहे है।...

Newswrap हिन्दुस्तान, जमुईFri, 9 April 2021 10:33 PM
share Share

सिमुलतला। निज संवाददाता

एक तरफ दुबारा कोरोना अपना रिकॉर्ड बनाने में मस्त है तो वहीं दूसरे तरफ लोग इसे हल्के में तथा मजाक में लेकर कोरोना गाइड लाइन की अवहेलना कर रहे है। जानकारी अनुसार कोरोना टू पहले से ज्यादा विकराल रूप लेकर सामने आ रहा है व हर रोज नए नए आंकड़े देखने को मिल रहे हैं। कई राज्यों तथा जिलों में रात्रि कर्फ्यू आदि भी लगाए जाने लगे हैं। इतना ही नही सिमुलतला में भी एक रेल कर्मी पूरे परिवार के साथ पोजिटिव होकर पटना के किसी निजी क्लिनिक में कोरेंटाइन है। इतना सब कुछ के बाद भी लोग कोरोना टू को मजाक के रूप में ले रहे हैं। रेल परिसर में आरपीएफ के द्वारा जांच के क्रम में लोग मास्क लगाते तो हैं लेकिन ऐसे वगैर मास्क के ही देखे जाते हैं। इतना ही नहीं बैंक,पोस्ट ऑफिस,बाजार, हाट सभी जगह लोग वगैर मास्क के ही देखने को मिलते हैं। इसके लिए न तो समाजिक कार्यकर्ताओं के द्वारा ओर न ही प्रशासन के द्वारा जागरूकता अभियान चलाया जा रहा ओर न ही कोई दण्डात्मक कार्यवाह ही की जा रही जिससे लोंगो में एक भय पैदा हो तथा कोरोना गाईड लाइन का पालन करे। जो भी हो जिस प्रकार सिमुलतला में कोरोना चुपके से दस्तक दे चुका है कहीं लोंगो का ये मजाक महंगा न साबित हो जाये।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें