Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़जमुईFour people badly injured in road accident

सड़क दुर्घटना में चार लोग बुरी तरह जख्मी

झाझा-सिमुलतला मुख्य सड़क मार्ग पर संजीवनी फार्म हाउस के करीब सोमवार को झाझा की ओर से आ रही ऑटो तथा सिमुलतला के ओर से तीन सवारी लोड मोटरबाइक आमने-सामने टकरा गयी। जिसमें एक महिला सहित चार लोग बुरी तरह...

Newswrap हिन्दुस्तान, जमुईMon, 2 Nov 2020 05:02 PM
share Share

झाझा-सिमुलतला मुख्य सड़क मार्ग पर संजीवनी फार्म हाउस के करीब सोमवार को झाझा की ओर से आ रही ऑटो तथा सिमुलतला के ओर से तीन सवारी लोड मोटरबाइक आमने-सामने टकरा गयी। जिसमें एक महिला सहित चार लोग बुरी तरह घायल हो गए।

प्रत्यक्षदर्शियों से मिली जानकारी के अनुसार सड़क घुमावदार तथा किनारे झाड़ी रहने के कारण सामने से आ रही गाड़ी दिखाई नही पड़ती। सिमुलतला की ओर से तीन सवारी लोड बाइक सवार बहुत ही तेज रफ्तार से जा रही थी। झाझा की ओर से आटो भी पूरी रफ्तार से आ रही थी कि गोलाई पर आमने सामने टक्कर हो गई। ऑटो से एक महिला गिर कर घायल हो गई । वहीं बाइक सवार तीनों लोग बुरी तरह घायल हो जमीन पर तड़पने लगा । सिमुलतला थानाध्यक्ष वीरभद्र सिंह ने दो ऑटो से इलाज के लिए झाझा अस्पताल भेज दिया। बाइक से मिले कागजात के अनुसार बाइक लालू टुडू नामक व्यक्ति का था जिसके न.पर बात करने से पता चला कि उक्त व्यक्ति बंगाल में कहीं कार्यरत है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें