Hindi Newsबिहार न्यूज़जमुईAccused caught in dispute between excise police and youth vehicle seized

उत्पाद पुलिस और युवक के बीच हुए विवाद में आरोपी धराया, वाहन जब्त

जमुई शहर के बोधबन तालाब के समीप मंगलवार की देर शाम उत्पाद पुलिस और कुछ युवकों के बीच हुए विवाद के मामले में सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है।...

उत्पाद पुलिस और युवक के बीच हुए विवाद में आरोपी धराया, वाहन जब्त
Newswrap हिन्दुस्तान, जमुईWed, 17 March 2021 11:40 PM
हमें फॉलो करें

जमुई | हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

शहर के बोधबन तालाब के समीप मंगलवार की देर शाम उत्पाद पुलिस और कुछ युवकों के बीच हुए विवाद के मामले में सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज की गई है। उत्पाद विभाग के अवर निरीक्षक दिलदार अंसारी के आवेदन पर सदर थाना में मामला दर्ज किया गया है।

इस मामले में पुलिस ने हिरासत में लिए गए युवक राकेश कुमार को आरोपी मानते हुए उसे गिरफ्तार बताया है। थानाध्यक्ष चंदन कुमार ने कहा कि आरोपी युवक को जेल भेजने की कार्रवाई की जा रही है। आरोपी राकेश जगदीश यादव का पुत्र है, जो एकलव्य कॉलेज के समीप रहता है। मंगलवार रात उत्पाद पुलिस द्वारा वाहन जांच के क्रम में युवक कार के साथ आगे निकल गया था। पीछा करती आई पुलिस ने जब युवक को बोधबन तालाब चौक के समीप पकड़ा तो विवाद बढ़ गया। दोनों ओर से हाथापाई हुई। इस मामले में उत्पाद पुलिसकर्मी के घायल होने की भी बात बताई गई। सदर थाना में प्राथमिकी दर्ज किए जाने के बाद हिरासत में लिए गए युवक को जेल भेजने की कार्रवाई की गई।

लेटेस्ट   Hindi News,   बॉलीवुड न्यूज,  बिजनेस न्यूज,  टेक ,  ऑटो,  करियर ,और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें