Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़जहानाबादMarried woman killed in Saaho Bigha for page three

साहो बिगहा में विवाहिता की हत्या (पेज तीन के लिए )

घोसी थाना क्षेत्र के साहो बिगहा टोला रामगंज गांव में गुरुवार को एक विवाहिता की हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया...

Newswrap हिन्दुस्तान, जहानाबादThu, 15 April 2021 03:30 PM
share Share

हत्या के मामले में दर्ज कराई गई है घोसी थाने में प्राथमिकी

दामाद, सास, ससुर समेत आठ लोगों को किया गया है नामजद

घोसी। निज संवाददाता

घोसी थाना क्षेत्र के साहो बिगहा टोला रामगंज गांव में गुरुवार को एक विवाहिता की हत्या कर दिए जाने का मामला प्रकाश में आया है। इस मामले में नालंदा जिले के लोदीपुर गांव निवासी मृतका के पिता कृष्णबल्लभ प्रसाद के द्वारा थाने में प्राथमिकी दर्ज कराई गई है। जिसमें दामाद, सास, ससुर समेत आठ लोगों को नामजद बनाया गया है। इसके अलावा चार-पांच लोगों के विरुद्ध हत्या करने का आरोप लगाया गया है। पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार दर्ज प्राथमिकी में सूचक द्वारा उल्लेख किया गया है कि वह अपनी पुत्री का विवाह रामगंज निवासी बुद्धदेव यादव के पुत्र राहुल से की थी। शादी के दौरान उपहार स्वरूप दान-दहेज दिया था। ससुराल के लोग हमेशा दहेज के लिए प्रताड़ित किया करते थे। गुरुवार की सुबह उन्हें सूचना मिली कि उनकी पुत्री की हत्या कर शव को फल्गू नदी में जलाया जा रहा है। उन्होंने इसकी सूचना स्थानीय थाने को दी। पुलिस ने फल्गू नदी के समीप से अर्द्धजला शव को बरामद किया है।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें