Hindi Newsबिहार न्यूज़हाजीपुरIllegal sand-laden 21 truck tractor seized in Sonpur-Nayagaon

सोनपुर-नयागांव में अवैध बालू लदे 21 ट्रक ट्रैक्टर जब्त

सोनपुर और नयागांव में एसडीपीओ के निर्देश पर अवैध बालू और शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान लगातार चलाया जा रहा है। सोनपुर-छपरा हाई-वे पर सोनपुर थाने के बाइपास में शिवबचन सिंह चौक के समीप गुरुवार को...

Newswrap हिन्दुस्तान, हाजीपुरThu, 20 May 2021 09:30 PM
share Share

सोनपुर और नयागांव में एसडीपीओ के निर्देश पर अवैध बालू और शराब के खिलाफ छापेमारी अभियान लगातार चलाया जा रहा है। सोनपुर-छपरा हाई-वे पर सोनपुर थाने के बाइपास में शिवबचन सिंह चौक के समीप गुरुवार को पुलिस ने छापेमारी अभियान चलाकर अवैध बालू लोडेड 14 ट्रक और 05 ट्रैक्टर को जब्त कर लिया। वहीं छापेमारी के दौरान चालक और खलासी भागने में सफल रहे।

इस संबंध में थानाध्यक्ष अकिल अहमद ने बताया कि शिवबचन सिंह चौक के समीप चलाए गए छापेमारी अभियान में अवैध बालू लदे 14 ट्रक और 05 ट्रैक्टर को जब्त किया गया है। छापेमारी के दौरान चालक व खलासी भागने में सफल रहे। दूसरी ओर नयागांव थानाध्यक्ष अरविन्द राम ने बताया कि वाहन चेकिंग अभियान के दौरान अवैध बालू लदे दो ट्रक को जब्त किया गया है। छापेमारी के दौरान चालक और खलासी भागने में सफल रहे।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें