Hindi Newsबिहार न्यूज़हाजीपुरFather dies in road accident near Jhakraha son injured

झखराहा के पास सड़क दुर्घटना में पिता की मौत, पुत्र जख्मी

राजापाकर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 322 पर हाजीपुर- जंदाहा मार्ग के गोविंदपुर झखराहां के पास शनिवार की सुबह घर से सड़क पार कर बथान जा रहे पिता -पुत्र को हाजीपुर की ओर से आ रही तेज...

Newswrap हिन्दुस्तान, हाजीपुरSat, 17 April 2021 06:20 PM
share Share

राजापाकर थाना क्षेत्र के राष्ट्रीय उच्च पथ संख्या 322 पर हाजीपुर- जंदाहा मार्ग के गोविंदपुर झखराहां के पास शनिवार की सुबह घर से सड़क पार कर बथान जा रहे पिता -पुत्र को हाजीपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार की बोलेरो ने जोरदार धक्का मार दिया। गंभीर रूप से घायल पिता की इलाज के लिए सदर अस्पताल ले जाने के रास्ते में ही उसकी मौत हो गई। वहीं पुत्र इलाजरत है। मृतक 55 वर्षीय बटेश्वर राय राजापाकर थाना क्षेत्र के गोविंदपुर झखराहां गांव निवासी स्वर्गीय भगवान लाल राय का पुत्र था।

घटना के संबंध में जानकारी देते हुए मृतक के छोटे पुत्र गुड्डू कुमार ने बताया कि उसके पिता बटेश्वर राय मंझले भाई अजय कुमार के साथ घर से बथान जाने के लिए सड़क पार कर रहे थे कि इसी बीच हाजीपुर की ओर से आ रही तेज रफ्तार की बोलेरो ने जोरदार धक्का मार दिया जिससे पिता व भाई जख्मी हो गए । पिता के सर में गंभीर चोट लगी जिससे उनकी मृत्यु हो गई । वहीं भाई 18 वर्षीय अजय कुमार का इलाज चल रहा है।

घटना के बाद स्थानीय लोगों एवं मृतक के परिजनों ने कुछ समय के लिए शव को बीच सड़क पर रखकर आवागमन अवरुद्ध कर दिया लेकिन स्थानीय समाजसेवी जेपी राय व मुखिया प्रतिनिधि राजीव रंजन तथा मौके पर आए राजापाकर थाना के एसआई रजाउर रहमान के समझाने -बुझाने एवं आश्वासन के बाद जाम हटा दिया गया जिससे आवागमन चालू हो गया । पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम हेतु सदर अस्पताल हाजीपुर भेज दिया। लोगों ने मृतक के आश्रितों को आपदा प्रबंधन से दी जाने वाली राशि तथा इंदिरा आवास योजना के तहत मकान व आश्रित को सरकारी नौकरी दिए जाने की मांग की है।

फोटो-राजापाकर-1-सड़क दुर्घटना के बाद मृतक के रोते -बिलखते परिजन

फोटो- राजापाकर-2- घटना के बाद मौके पर पहुंची पुलिस व लोगों की भीड़

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें