Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़हाजीपुरDM made treasure to provide oxygen cylinders immediately

ऑक्सीजन सिलेंडर तुरंत उपलब्ध कराने को डीएम ने बनाया कोषांग

जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमित मरीजों को शीघ्र ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए ऑक्सीजन कोषांग का गठन किया है। गुरुवार को जिलाधिकारी उदिता सिंह ने कोषांग के अधिकारियों के साथ ऑक्सीजन की उपलब्धता और वितरण...

Newswrap हिन्दुस्तान, हाजीपुरThu, 29 April 2021 05:40 PM
share Share

जिला प्रशासन ने कोरोना संक्रमित मरीजों को शीघ्र ऑक्सीजन उपलब्ध कराने के लिए ऑक्सीजन कोषांग का गठन किया है। गुरुवार को जिलाधिकारी उदिता सिंह ने कोषांग के अधिकारियों के साथ ऑक्सीजन की उपलब्धता और वितरण की समीक्षा बैठक की।

इस कोषांग के नोडल पदाधिकारी अनुमंडल लोक शिकायत पदाधिकारी महुआ को बनाया गया है। बैठक में जिलाधिकारी ने कोषांग के प्रभारी और कर्मचारियों को कई आवश्यक दिशा निर्देश दिए। जिलाधिकारी ने सभी जरूरतमंद व्यक्तियों को समय से ऑक्सीजन मिलता रहे, इसका अनुपालन करने का आदेश दिया है। वैशाली जिले के सभी ऑक्सीजन गैस एजेंसी का अनुश्रवण सही ढंग से नियमित रूप से करने का आदेश दिया है। मुख्यतः रिंकी इंटरप्राइजेज अनवरपुर चौक, हाजीपुर। भारत गैस, रामाशीष चौक, हाजीपुर। एसजी गैस मड़इ रोड, हाजीपुर से हो रही ऑक्सीजन के सिलेंडर की आपूर्ति एवं इन एजेंसियों द्वारा किन-किन हास्पिटल में कितना ऑक्सीजन सिलेंडर खपत या आपूर्ति का हिसाब रखने के लिए इस कोषांग के पदाधिकारी कोषांग विशेष निर्देश दिया गया। जिलाधिकारी ने ऑक्सीजन उपलब्धता के संबंध सबसे अधिक नाराजगी ऑक्सीजन सिलिंडर एवं ऑक्सीजन की कालाबाजारी, जमाखोरी कर रहे व्यक्तियों पर जताई है। उन्होंने कहा कि ऐसे लोगों को चिह्नित कर विधि संगत कार्रवाई की जाएगी।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें