Hindi Newsबिहार न्यूज़गोपालगंजFight with GNM at Phulwaria Referral Hospital

फुलवरिया रेफरल अस्पताल में जीएनएम के साथ मारपीट

चार हिरासत में पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। इन्होंने मारपीट करने के आरोपित चारों युवकों को हिरासत ले लिया और थाना ले गए। थाना लाकर पुलिस चारों युवकों से पूछताछ कर रही है । वहीं अस्पताल के...

Newswrap हिन्दुस्तान, गोपालगंजThu, 13 May 2021 03:52 PM
share Share

फुलवरिया। एक संवाददाता

स्थानीय रेफरल अस्पताल स्थित सरकारी आवास में घुसकर गुरुवार को चार युवकों ने अस्पताल में पद स्थापित जीएनएम पोखराज कीर्ति के साथ जमकर मारपीट की। जिससे अस्पताल परिसर में अफरा-तफरी मच गई । वहीं घटना की सूचना मिलते ही स्थानीय सीओ हेमंत कुमार झा व थाने के अवर निरीक्षक अवध कुमार राय पुलिस बल के साथ घटनास्थल पर पहुंच गए। इन्होंने मारपीट करने के आरोपित चारों युवकों को हिरासत ले लिया और थाना ले गए। थाना लाकर पुलिस चारों युवकों से पूछताछ कर रही है । वहीं अस्पताल के प्रभारी चिकित्सा पदाधिकारी डॉ. राजीव रंजन कुमार ने बताया कि चार युवक एक लड़की के साथ अस्पताल में कोरोना का टीका लेने के लिए अस्पताल में आए थे। उसी क्रम में ड्यूटी पर तैनात जीएनएम पोखराज कीर्ति के साथ किसी बात को लेकर उलझ गए। जिसके चलते जीएनएम नाराज होकर अपने अस्पताल स्थित आवास में चले गए। जहां चारों युवक उनके आवास में घुसकर उनसे मारपीट करने लगे। हल्ला सुनकर वे और अस्पताल के सभी स्वास्थ्य कर्मी घटनास्थल पर पहुंचे और सीओ, सीएस व पुलिस को सूचा दिए। इसके बाद पदाधिकारी व पुलिस बल पहुंचे और चारों युवकों को पकड़कर ले गए।

-----------

डॉक्टरों व कर्मियों ने किया कार्य का बहिष्कार

जीएनएम के साथ उनके आवास में घुसकर मारपीट करने के विरोध में अस्पताल के डॉक्टरों व स्वास्थ्य कर्मियों ने कार्य का बहिष्कार कर दिया। सभी अपनी-अपनी ड्यूटी ठप कर दिए। डॉक्टर व स्वास्थ्य कर्मी मामले में आरोपित युवकों के खिलाफ कड़ी कानूनी कार्रवाई करने की मांग कर रहे थे। उधर, समाचार भेजे जाने तक प्राथमिकी दर्ज करने की कार्रवाई चल रही थी। सभी स्वास्थ कर्मी हड़ताल की चेतावनी दे रहे हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें