Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़गयाOne youth killed six injured in car accident

कार के घक्के से एक युवक की मौत, छह घायल

डीहा- मथुरापुर मुख्य मार्ग के मधु स्थान के समीप रविवार की शाम एक अनियंत्रित कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें मौके पर ही बाइक सवार एक युवक की मौत हो...

Newswrap हिन्दुस्तान, गयाSun, 2 May 2021 02:00 PM
share Share

गुरारू। एक संवाददाता

डीहा- मथुरापुर मुख्य मार्ग के मधु स्थान के समीप रविवार की शाम एक अनियंत्रित कार ने बाइक को टक्कर मार दी जिसमें मौके पर ही बाइक सवार एक युवक की मौत हो गई । वहीं कार में बैठे एक- एक युवक गंभीर रूप से जख्मी हो गया । मृतक युवक की पहचान डीहा गांव के राजेश कुमार चंद्रवंशी के 20वर्षीय पुत्र रोहित कुमार उर्फ कारू कुमार के रूप में हुआ है । मृतक मथुरापुर से जन्मदिन का केक लेकर मोटरसाइकिल से घर लौट रहा था उसी समय डीहा की तरफ से आ रही एक अनियंत्रित कार ने टक्कर मार दी जिससे घटना स्थल पर ही मोटरसाइकिल चालक की मौत हो गई। कार में बैठे एक अन्य युवक भी गंभीर रूप से जख्मी हो गया है । बताया जा रहा है कि कार चालक ने गया से आने के क्रम में डीहा गांव के समीप पांच अन्य लोगों को टक्कर मारते हुए आ रहा था । सभी घायलों को इलाज के लिए अलग अलग निजी अस्पताल में भर्ती कराया गया है । हालांकि घटना के बाद चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया।

घटना से आक्रोशित ग्रामीणों ने डीहा गांव के समीप शव के साथ सड़क जाम कर प्रदर्शन किया । घटना की सूचना मिलते ही गुरारू पुलिस ने घटना स्थल पर पहुंच कर जाम को हटवाने का घंटों प्रयास किया। लेकिन जाम नहीं हटा । खबर लिखे जाने तक जाम लगा हुआ था। दो घंटों से जाम लगा हुआ है। टक्कर इतनी जबरदस्त थी कि कार का अगला हिस्सा बुरी तरह क्षतिग्रस्त हो गया और बाइक भी टूट गई।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें