Notification Icon
Hindi Newsबिहार न्यूज़गयाGaya Junction Corona positive found 27 out of 574 passengers checked

गया जंक्शन: 574 यात्रियों की जांच में 27 मिले कोरोना पॉजिटिव

गया जंक्शन: 574 यात्रियों की जांच में 27 मिले कोरोना पॉजिटिव गया जंक्शन: 574 यात्रियों की जांच में 27 मिले कोरोना...

Newswrap हिन्दुस्तान, गयाSun, 11 April 2021 11:00 AM
share Share

गया । हिन्दुस्तान संवाददाता

गया जंक्शन पर रविवार को डाउन लाइन की छह ट्रेनो से आये ओर से 574 रेल यात्रियों की कोरोना जांच हुई। जांच में 27 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए। डीएम के निर्देश पर सिविल सर्जन के नेतृत्व में गया जंक्शन पर यात्रियों की कोरोना जांच में पांच टीम कार्य कर रही है। रविवार को मुम्बई मेल, कालका मेल, देहरादून एक्सप्रेस सहित पांच ट्रेनो से उतरे यात्रियों की जांच की गईं। इसमें से कालका मेल से उतरे 199 यात्रियों की जांच की गई। इसमें सर्वाधिक 13 यात्री कोरोना पॉजिटिव पाए गए। वहीं मुम्बई-हबीबगंज स्पेशल से उतरे 58 यात्रियों की जांच में सभी निगेटिव पाए गए। इसी तरह फिरोजपुर-धनबाद एक्सप्रेस के 100 यात्रियों की जांच में तीन पॉजिटिव मिले। देहरादून एक्सप्रेस के 66 यात्रियों की हुई जांच में छह पॉजिटिव पाए गए। मुम्बई-हावड़ा मेल के 102 यात्रियों की जांच में चार संक्रमित मिले। जोधपुर एक्सप्रेस के 49 यात्रियों की जांच में एक कोरोना संक्रमित पाए गए। लेकिन हावड़ा,पूरी,पटना की ओर से आने वाली ट्रेनो के यात्रियों की जांच की सुविधा नहीं है। इसके कारण यात्री बिना जांच ही घर को जा रहे है। इसके कारण क्षेत्र के लोगों में भय है।

टिकारी में 13 लोग मिले कोरोना संक्रमित

टिकारी। अनुमंडलीय अस्पताल में रैपिड एंटीजन किट से जांच में 13 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। संक्रमित पाए गए लोगों को होम आईसोलेशन में भेज दिया गया है। जांच के बाद संक्रमित मिले लोगों को दवाईयां भी दी गई हैं। अस्पताल से मिली जानकारी के अनुसार, रविवार को 111 लोगों की जांच की गई थी। इससे पहले शनिवार को नौ लोगों को कोरोना संक्रमित पाया गया था। दो दिनों में 22 लोग कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। अप्रैल में अब तक 2500 से अधिक लोगों की जांच की गई है। इनमें 58 लोग संक्रमित पाए गए हैं।

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें