Hindi Newsबिहार न्यूज़भागलपुरManchale picks up minor girl in Nathnagar then leaves home

नाथनगर में मनचले ने नाबालिग लड़की को उठाया, फिर घर छोड़ा

नशीली पदार्थ खिलाकर घटना को अंजाम देने का आरोप आरोपी के खिलाफ पॉक्सो एक्ट...

Newswrap हिन्दुस्तान, भागलपुरSun, 16 May 2021 10:13 PM
share Share

नाथनगर, हिन्दुस्तान प्रतिनिधि

मधुसूदनपुर थाना क्षेत्र से नाबालिग लड़की को  नशीली पदार्थ सुंघाकर अगवा करने का मामला रविवार को सामने आया है। पीड़िता ने थाना में अज्ञात बदमाश के विरुद्ध प्राखमिकी दर्ज करायी है।

आवेदन में लिखा है कि शनिवार देर शाम साढ़े छह बजे वह गोलदारपट्टी के रास्ते से काम कर घर लौट रही थी। कुछ युवक उसकी रेकी करने लगे और नूरपुर रोड के पास एक ने रास्ते में उसका हाथ पकड़कर खींच लिया। विरोध करने पर उसने मेरा मास्क हटाकर एक नशीली पदार्थ से भरी रुमाल को मुंह के ऊपर ढक दिया। इससे वह वहीं बेहोश हो गयी और आरोपी उसे जबरन साइकिल पर बिठाकर कहीं दूर लेकर चले गए। रात के समय जब होश आया तो उसने खुद को एक अंधेरे कमरे में पाया। उक्त बदमाश लड़का कमरे के बाहर किसी से फोन पर बात कर रहा था। फिर प्यास लगी तो उसने पानी मांगी और पानी पीते ही वह फिर से बेहोश हो गई। इसके बाद आरोपी ने उसे कौआकोली रोड में लाकर छोड़ दिया। वहां से वह पैदल घर जाने लगी और आरोपी भी उसके पीछे-पीछे घर तक रेकी करते हुए आया। वहां उसकी चाची व अन्य घरवालों को देख आरोपी वहां से भाग गया। युवती का कहना है कि आरोपी ने उसके साथ क्या किया, इसका उसे कुछ पता नहीं है। पीड़िता ने पुलिस से आरोपी की पहचान कर कानूनी कार्रवाई की मांग की है। मधुसूदनपुर थानाध्यक्ष  मिथिलेश कुमार ने बताया कि लिखित शिकायत पर पॉक्सो एक्ट के तहत प्राथमिकी दर्ज कर ली गई है। मामले की जांच की जा रही है। जल्द आरोपित की पहचान कर उसे गिरफ्तार किया जाएगा। 

लेटेस्ट   Hindi News ,    बॉलीवुड न्यूज,   बिजनेस न्यूज,   टेक ,   ऑटो,   करियर , और   राशिफल, पढ़ने के लिए Live Hindustan App डाउनलोड करें।

अगला लेखऐप पर पढ़ें